Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: VIRAL हुआ सपा नेता का 'लुंगी डांस', सरकार ने दे रखी है लाल बत्ती

 Abhishek Tripathi |  2016-06-24 09:54:52.0

lungi_danceतहलका न्यूज ब्यूरो
मेरठ. मेरठ मंडल में प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री अपने कारनामों से सरकार को शर्मसार कर रहे हैं। कुलदीप उज्जवल के डीएम को गाली देने के वीडियो के बाद एक और लालबत्ती धारक का वीडियो सामने आया है। यह जनाब लुंगी डांस करने के दौरान लुंगी को ही उतारकर फेंक देते हैं। मेरठ के पांचली के मोहम्मद फारुख हसन का वीडियो सोशल वेबसाइट पर वायरल हो रहा है। 37 सेकेंड के इस वीडियो में लुंगी डांस करते फारुख नग्न भी होते दिख रहे हैं।


मोहम्मद फारुख हसन सरकार में हस्तशिल्प विकास निगम के उपाध्यक्ष हैं। उन्हें अखिलेश सरकार ने लालबत्ती का तोहफा हाल में ही दिया था। कल ही सोशल मीडिया पर उनका लुंगी डांस वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में मस्ती में ठुमके लगा रहे फारुख की लुंगी सामने बैठा व्यक्ति खींचता है और वह पीछे की तरफ सोफे पर गिरते दिख रहे हैं। मस्ती की महफिल में फारुख उठते हैं और लुंगी हटा देते हैं। सामने बैठे लोग उन्हें कुछ कहते दिख रहे हैं। बीच में थोड़ा रुके व लुंगी पहनकर फिर विभिन्न मुद्राओं में डांस शुरू कर देते हैं।


https://www.youtube.com/watch?v=7SCtEqHxmuE

पांचली के कुछ युवकों की यह करतूत
वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश सरकार में उपाध्यक्ष हस्तशिल्प विकास निगम, मोहम्मद फारुख हसन ने कहा कि यह पांचली के युवकों का कारनामा है। यह लोग मुझसे पैसे मांग रहे हैं, ब्लैकमेल कर रहे हैं। वीडियो बहुत पुराना है, जब मैं अपने घर में ही था। पुलिस से भी इस मामले में शिकायत करूंगा। मेरठ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने बताया कि क्या मामला है, मुझे जानकारी नहीं है। बिना देखे समझे इस संबंध में मैं तो कुछ नहीं कह सकता।


जब छीन ली थी लाल बत्ती
हाल ही में उत्तर प्रदेश मद्य निषेध विभाग के उपाध्यक्ष कुलदीप उज्जवल का ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें वह बागपत में डीपीआरओ व डीएम को धमकी देते सुनाई दे रहे थे। पार्टी आलाकमान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्हें निष्कासित कर दिया था। वे बागपत से पार्टी के प्रत्याशी भी थे। पूर्व में उनके पिता द्वारा थानेदार को हड़काने का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिस पर उनकी लालबत्ती छिन गई थी। बाद में उन्हें फिर से नवाजा गया था।

Video Credit: National Voice

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top