Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

प्रो. रामगोपाल की वापसी ने जगाई बाकी बर्खास्त नेताओं में उम्मीद

 Sabahat Vijeta |  2016-11-17 15:38:44.0

ramgopal-yadav
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. प्रो. राम गोपाल यादव की समाजवादी पार्टी में पुराने सम्मान के साथ हुई वापसी के बाद यह क़यास तेज़ हो गये हैं कि पार्टी की अंतर्कलह को विराम लग गया है और अब उन सबकी भी सम्मानजनक वापसी हो जायेगी जिन्होंने समाजवादी पार्टी को खड़ा करने में अपना खून-पसीना एक कर दिया और पार्टी से निकाले जाने के बाद भी पहले की तरह ही सरकार की 2017 में पुनर्वापसी के लिये संघर्ष कर रहे हैं.


समाजवादी पार्टी में पिछले दिनों जो संग्राम छिड़ा था उस संग्राम के दौरान समाजवादी पार्टी से ऐसे बहुत से नेता पार्टी से बाहर कर दिये गये थे जिन्हें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी समझा जाता है. प्रो. राम गोपाल को भी इसी वजह से बाहर का रास्ता दिखाया गया था क्योंकि उन्होंने इस संग्राम में अखिलेश यादव के साथ खड़े होने की जुर्रत की थी और सपा सुप्रीमो को चिट्ठी भी लिख दी थी कि मिशन-2017 में अखिलेश ही चेहरा बनें.


कल नोटबंदी मुद्दे पर प्रो. रामगोपाल यादव ने जब संसद में समाजवादी पार्टी का पक्ष रखा उसी समय यह तय माना जा रहा की उनकी पार्टी में वापसी होने वाली है. आज सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने चिट्ठी जारी कर इस बात की पुष्टि भी कर दी कि रामगोपाल पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, महासचिव और राज्यसभा में दल के नेता बने रहेंगे.


प्रो. राम गोपाल यादव की पार्टी में वापसी के बाद बाकी बर्खास्त नेताओं का उत्साह काफी बढ़ गया है. यह उम्मीद जताई जा रही है कि बर्खास्तगी के बाद भी पार्टी के लिए काम कर रहे नेताओं की भी जल्दी ही वापसी हो जायेगी क्योंकि अब मिशन-2017 की तैयारियों के लिए बहुत सीमित समय ही बचा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top