Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आप भी सुन लीजिए! सपा मंत्री कैसे करते हैं गालियों की बौछार...

 Abhishek Tripathi |  2016-07-31 06:49:50.0

radhe_shyam_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
कुशीनगर. यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। सीएम अखिलेश यादव तमाम जिलों का दौरा कर विकास की बातें कर रहे हैं। अपने मंत्रियों और कार्यकर्ताओं की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में कुशीनगर के हाटा से सपा विधायक और यूपी सरकार के चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में वो जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। एक मिनट से भी कम के इस ऑडियो में राधेश्याम ने अधिकारी के ऊपर गालियों की बौछार कर दी।


https://www.youtube.com/watch?v=ZiXGeotrqfI

ऑडियो के मुताबिक, सपा राज्यमंत्री ने जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी को अपनी रिश्तेदार को काम देने का कहा था, लेकिन अधिकारी ने वो काम किसी और को दे दिया। ये सुनकर मंत्री जी भड़क गए और अधिकारी को जमकर गालियां सुनाई। वहीं, अधिकारी सिर्फ गालियों को आशीर्वाद समझकर सुनता रहा और कोई जवाब नहीं दिया। जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।


कैबिनेट मंत्री भी दे चुके हैं धमकी
सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री राममूर्ति वर्मा भी कई बार विवादों में आ चुके हैं। राममूर्ति ने फोन पर एक दरोगा को मां की गाली दे दी थी। वहीं, भड़के दरोगा ने पूरी शिद्दत से न सिर्फ प्रतिरोध दर्ज कराया बल्कि मंत्री जी को गाली न देने की नसीहत तक दे दी थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top