Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता अशोक प्रधान के खिलाफ रेप की FIR दर्ज

 Vikas Tiwari |  2016-09-27 03:22:30.0

ashok_pradhanतहलका न्यूज ब्यूरो
नोएडा. नोएडा पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बीजेपी के पूर्व केंद्रीय सरकार में टेलीकॉम राज्यमंत्री रहे अशोक प्रधान के खिलाफ एक महिला से रेप करने का केस दर्ज दर्ज किया है। पीडि़त महिला ने अननैचुरल सेक्स और हत्या के प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में भी नोएडा पुलिस को एफआईआर दर्ज कराई है।


वहीं, पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके ससुर और अशोक प्रधान ने 11 महीनों तक उसका यौन उत्पीड़न किया। महिला के अनुसार, उसकी शादी सेक्टर-33 के एक कारोबारी और सामाजिक संगठनों से जुड़े जिंदल परिवार में हुई थी। पीड़िता के अनुसार यह शादी उसके पिता के दोस्त और पूर्व केंद्रीय मंत्री अशोक प्रधान ने करवाई थी।


पीड़िता का आरोप है कि एक दिन रात में अचानक उसके घर पहुंचे अशोक प्रधान ने उसकी सास और ननद की रजामंदी से रेप किया। वहीं, नोएडा की सेक्टर 24 पुलिस ने प्रधान के अलावा पति आशीष जिंदल, ससुर पंकज जिंदल, सास सविता जिंदल, अंकित जिंदल व प्रताप मेहता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


बता दें, कि अशोक प्रधान दो साल पहले ही बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। वह बीजेपी के टिकट पर 4 बार सांसद और केंद्र में राज्य मंत्री रह चुके हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top