Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा नेता ने पहले वसूले 8 लाख रुपए फिर बनाया हवस का शिकार

 Anurag Tiwari |  2016-07-29 12:29:28.0

Crime, Crime News 2017 UP election, Amaroha, Bareilly, rape, sp leader, uttar pradesh, Woman

देश दीपक गंगवार

बरेली. सत्ता के जूनून में एक सपा नेता ने न केवल एक युवक से नौकरी के नाम पर आठ लाख रुपए वसूले बल्कि काम न होने पर पैसे वापस देने के नाम पर उसकी पत्नी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस सपा नेता ने बरेली के जिस होटल में महिला की इज्ज़त लूटी वहीं से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

लेखपाल की नौकरी के लिए वसूले पैसे

मिली जानकारी के मुताबिक़ मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र निवासी प्राइवेट शिक्षक की मुलाकात नौ महीने पहले  सपा नेता सुरेन्द्र सिंह निवासी अव्वलपुर, जिला अमरोहा से हुई थी. उसने अपनी ऊंची पहुंच का झांसा देकर लेखपाल की नौकरी लगवाने की बात कही, शिक्षक बातों में आ गया और नेता के कहने पर लाख रुपये एक खाते में डाल दिए.


पीड़ित को हुआ ठगी का एहसास

कुछ दिन बाद नेता ने साथी रिंकू यादव निवासी बूचानगर, जिला बिजनौर से युवक की मुलाकात कराई और उसे भी ढाई लाख रुपये दिला दिए, कुछ महीने बाद उसने तीन लाख रुपये और लेकर जल्द ही नियुक्ति पत्र देने का भरोसा दिया. करीब सात महीने बीत गए, रुपये भी दे दिए फिर भी नौकरी नही मिली तो प्राइवेट शिक्षक को ठगी का अहसास हुआ, पुलिस में शिकायत बात कही तो आरोपी ने कुछ रकम वापस कर दी,

रुपए देने के बहाने रचा अस्मत लूटने का जाल

बुधवार को सुरेंद्र ने शिक्षक से कहा कि रिंकू ने कुछ रुपये वापस देने के लिए बरेली बुलाया है, अपनी पत्नी को भेज दो. शिक्षक ने पत्नी को सुरेंद्र के साथ भेजा. यहां रात में रिंकू ने दूसरे दिन आने को कहा तो सुरेंद्र सुभाषनगर स्थित रीगल होटल में पहुंचा. आरोप है कि होटल मैनेजर ने सिंगल के दो रुम होने से मना कर दिया और डबल बेड का रुम होने की बात कही, इसके बाद नेता महिला के साथ कमरे में रुका और महिला से दुष्कर्म किया.

सास भी पहुंची उसी होटल में

महिला ने अपनी सास को बता दिया था कि रुपये लेने बरेली जाना है, इस पर सास ने कहा कि वह भी चुपचाप उसके पीछे आएगी. बहु से फोन पर सारी जानकारी मिल रही थी, जिसके अनुसार वह भी उसी होटल के दूसरे कमरे में रुक गई. सुबह बहू ने उन्हे दुष्कर्म की जानकारी दी तब पुलिस पहुंची और नेता को पकड़ लिया गया,

सीएम अखिलेश तो मुझे नाम से बुलाते हैं


सपा नेता सुरेंद्र प्रजापति ने थाने पहुंचने के बाद पुलिस को भी रौब दिखाने की कोशिश की. महिला का रिश्तेदार राजवीर सिंह तो उसके साथ कई बार लखनऊ में होने वाली सपा की मीटिंग में शामिल होने गया है. सीएम अखिलेश यादव उन्हे सीधे जानते हैं और उसे नाम लेकर बुलाते है. महिला मुझे बिना वजह फंसा रही हैं, बदतमीजी करने की जरुरत नही है. नेता के रौब को देखकर थाने का स्टाफ भी कुछ देर के लिए सहम गया, एसओ ने हिम्मत बंधाई तो स्टाफ ने नेता को खूब खरी खोटी सुनाई.

एसओ सुभाषनगर सतीश यादव ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी खुद को पूर्व सपा नेता बता रहा है, जिसकी जांच कराई जा रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top