Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पेस पर सानिया और बोपन्ना का पलटवार

 Vikas Tiwari |  2016-09-20 11:40:30.0

पेस

नई दिल्ली. भारत के वरिष्ठ टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस की ओलम्पिक में भारत के प्रदर्शन को लेकर की गई टिप्पणी पर देश की दिग्गज महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने पेस को आड़े हाथों लिया है। भारत को हाल ही में डेविस कप विश्व ग्रुप प्ले ऑफ मुकाबले में स्पेन के हाथों 0-5 से हार झेलनी पड़ी है।

इस हार के बाद पेस ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं साफ तौर पर कह सकता हूं कि पिछले दो ओलम्पिक में हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतारी। इस साल ओलम्पिक में मिश्रित युगल में हार हमारी बड़ी असफलता रही।"


गौरतलब है कि रियो ओलम्पिक-2016 में मिश्रित युगल स्पर्धा में सानिया-बोपन्ना की जोड़ी एकमात्र भारतीय प्रतिभागी थे और स्पष्टत: मिश्रित युगल में प्रदर्शन की आलोचना सानिया-बोपन्ना के प्रदर्शन की आलोचना हुई।

सानिया-बोपन्ना रियो ओलम्पिक के सेमीफाइनल में हार गए थे। इसके बाद कांस्य पदक के लिए हुए मैच में भी इस जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा था।

पेस ने कहा कि अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने मिश्रित युगल टीम का गलत चयन किया। पेस ने कहा था कि सानिया के साथ बोपन्ना की जगह उन्हें मिश्रित युगल की टीम में होना चाहिए था।

उनके इस बयान के बाद सानिया और बोपन्ना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सानिया ने ट्वीट कर लिखा है, "ऐसे व्यक्ति के साथ जिसके दिल-दिमाग में जहर भरा हो, जीतने का एक ही रास्ता है कि उसके साथ खेला ही न जाए।"

सानिया के ट्वीट को बोपन्ना ने रीट्वीट किया और पेस के बयान पर अपना असंतोष भी व्यक्त किया।

उन्होंने ट्वीट किया, "फिर से वही सब! ..खबरों में बने रहने का आम तरीका अपने साथी खिलाड़ियों को मीडिया के सामने भला-बुरा बोलना।"


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top