Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

निजी जिंदगी को पर्दे में रखना पसंद : सिद्धार्थ मल्होत्रा

 Sabahat Vijeta |  2016-06-30 14:24:16.0

Indian Bollywood film actor Sidharth Malhotra poses during the promotion of the upcoming Hindi film 'Hasee Toh Phasee' in Mumbai on January 29, 2014.   AFP PHOTO

दुर्गा चक्रवर्ती  


नई दिल्ली. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के प्रेम प्रसंग को लेकर हमेशा ही अफवाहों का बाजार गर्म रहता है, लेकिन सिद्धार्थ उन पर हमेशा चुप रहना बेहतर समझते हैं। उनका कहना है कि वह अपनी निजी जिंदगी को पर्दे में रखना पसंद करते हैं।


यह पूछे जाने पर कि आप अपनी निजी जिंदगी को लेकर इतना सतर्क या चौकस क्यों हैं? सिद्धार्थ (31) ने आईएएनएस को एक ईमेल साक्षात्कार में बताया, "मैं यहां मेरा काम करने आया हूं और मेरा काम मेरे दर्शकों से बात करता है। मैं घर पर एक निजी व्यक्ति हूं और इसे उसी तरह रखना पसंद करता हूं। शायद यही वजह है कि मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर इतना सतर्क हूं।"


करण जौहर की फिल्म 'माय नेम इज खान' (2010) से बतौर सहायक निर्देशक अपना करियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ का बॉलीवुड से पहले से कोई संबंध नहीं है। पूर्व मॉडल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत करण की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) फिल्म से की, जिसमें आलिया भी थीं। गैर-बॉलीवुड पृष्ठभूमि से होने पर बतौर अभिनेता फिल्म जगत में स्वयं को बरकरार रखना कितना मुश्किल है?


जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने बॉलीवुड में मेरा करियर सहायक निर्देशक के रूप में शुरू किया था, इसलिए मुझे पता है कि फिल्में कैसे बनती हैं और एक फिल्म बनाने में किस तरह की मेहनत लगती है। फिल्म जगत में पिछले चार साल शानदार रहे हैं।" उन्होंने कहा कि तारीफें उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं।


वह अपने अब तक के चार साल के करियर में 'हसी तो फंसी', 'एक विलेन', 'ब्रदर्स' और 'कपूर एंड सन्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


सिद्धार्थ इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं। इसकी निर्देशक नित्या मेहरा हैं। इसके अलावा वह जैकलिन फर्नाडीज के साथ भी एक फिल्म करेंगे, जिसका नाम फिलहाल तय नहीं है। वह 'इत्तेफाक' (1969) के रीमेक में भी नजर आएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top