Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Happy New Year 2017: राजधानी में नया साल सेलिब्रेशन के लिए जाने क्या हैं इन जगहों पर खास ?

 Girish Tiwari |  2016-12-31 09:41:46.0

happy-new-year-2017
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ.
यूपी की राजधानी लखनऊ में 2017 का इंतज़ार कर रहे सभी लोग उत्साह व मस्ती के साथ इसका स्वागत करने के लिए तैयार है जश्न के लिए तैयारी पूरी हो चुकी है. माहौल में जश्न की मस्ती घुल चुकी है. मौसम ने भी बदलने वाले इस साल के कैलेंडर की तरह तेवर बदल लिए हैं. ऐसे में लखनवाइट्स भी सेलिब्रेशन के साथ 2016 की यादों का कोट उतारकर 2017 की उम्मीदों की शाल ओढ़ने को बेकरार हैं. रूफ टॉप पर बीते साल को अलविदा कहने वाले दीवानों से लेकर अरेबिक डांस के साथ नए साल का वेलकम करने वाले परवाने पूरी तरह से तैयार हैं. इस चाहत को पूरा करने के लिए शहर के होटल्स और क्लब्स लोगों को नए अंदाज में पार्टी मनाने का मौका दे रहे हैं.


फेयरफील्ड मैरिएट होटल में तीन पैकेजेस दिए जा रहे हैं:-


गोमती नगर स्थित फेयरफील्ड मैरिएट होटल में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के तीन पैकेजेस दिए जा रहे हैं. पार्टी में सिर्फ कपल एंट्री होगी. नए साल को सेलिब्रेट करने का मौका लखनवाइट्स यूं ही नहीं गंवाना चाहते इसीलिए उन्हें पार्टी का इंतजार है. अगर आप कंफ्यूज हैं कि पार्टी कहां और कितने बजट में की जाए तो हम आपको शहर के ऐसे होटल्स और क्लब्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपके सेलिब्रेशन को खास बनाएंगे.


शाही अंदाज में सेलिब्रेशन करना चाहते हैं तो रेनेसेंस होटल बेहतर ऑप्शन है:-


आप 2017 का इस्तकबाल शाही अंदाज में करना चाहते हैं तो रेनेसेंस होटल बेहतर ऑप्शन है. आपको बता दे कि यहां रेन गार्डन, स्काई बार, एल-14 और सेपिया में सेलिब्रेशन का बंदोबस्त है. रेन गार्डन में नौ बजे से सेलिब्रेशन शुरू होगा, जिसमें 7000 रुपये (टैक्स अलग से ) कपल एंट्री है. इसमें रॉकनामा बैंड, बेले डांस की परफॉर्मेंस के साथ लाइव डीजे होगा. यहां फ्लेअर बार टेंडर होंगे, जहां आप अनलिमिटेड बेवरेजेस एंजॉय कर सकते हैं। साथ में गाला डिनर होगा. इसी में हमने गजेबो नाम की वीआईपी सेटिंग रखी है. गजेबो में एक लाख रुपये (टैक्स अलग से) में छह कपल्स की एंट्री है.


लाइव सिंगिंग का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो सेपिया बेस्टऑप्शन है:-


स्काई बार में नौ बजे से लाइव डीजे और अरेबिक डांस परफॉर्मेंस होगी. इसका चार्ज दस हजार रुपये (टैक्स अलग से ) प्रति कपल रखा गया है. इसमें सिर्फ 100 कपल्स की ही एंट्री होगी. यहां अनलिमिटेड इंपोर्टेड बेवरेजेस और डिनर होगा. एल-14 में 7:30 बजे से लाइव परफॉर्मेंस के साथ गाला डिनर होगा. इसमें 2000 रुपये (टैक्स अलग से) प्रति व्यक्ति के हिसाब से चार्ज किया जाएगा. अगर आप अवधी फूड के साथ लाइव सिंगिंग का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो सेपिया बेस्ट ऑप्शन है. यहां 7 बजे से सेलिब्रेशन शुरू होगा. इसके चार्जेस 2000 रुपये (टैक्स अलग से) प्रति व्यक्ति के हिसाब से होंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top