Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AAP के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ गंभीर आरोप, LG को लिखी चिट्ठी

 Tahlka News |  2016-07-27 03:54:38.0

aap_satyendra_jainतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल की सरकार के मंत्रियों और नेताओं पर आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला परिवहन मंत्री सत्येंद्र जैन से जुड़ा है। उनके विभाग के विशेष आयुक्त इंदु शेखर मिश्रा ने एलजी नजीब जंग को चिट्ठी लिखकर जैन पर बदतमीजी का आरोप लगाया है। यही नहीं, इसके साथ ही वह छुट्टी पर भी चले गए हैं।


स्पेशल कमिश्नर के पद पर तैनात इंद्रशेखर मिश्र का आरोप है कि मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार 25 जुलाई को उनके साथ बदसलूकी की। चिट्ठी में इंदु शेखर मिश्रा ने लिखा है कि मंत्री ने उनसे बदतमीजी से पेश आते हुए कहा, 'नौकरी करना सि‍खा दूंगा। ये सब झूठ बोलते हैं और कोई काम नहीं करता। तुम बदतमीजी कर रहे हो, निकल जाओ मेरे कमरे से। बदतमीज कहीं के।'


मिश्रा ने एलजी को भेजी शि‍कायत में कहा कि मंत्री जैन ने शाम साढ़े चार बजे एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई थी। यह मीटिंग शॉर्ट नोटिस पर बुलाई गई, जिसमें वह उपस्थि‍त नहीं हो सके और फिर मीटिंग को सोमवार के लिए स्थगित कर दिया गया।


बता दें कि इससे पहले मंगलवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी। महिला से छेड़छाड़ और बदसलूकी के आरोप का सामना कर रहे खान को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top