Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ओलंपिक में मेडल जीतने के लिए बेहतरीन सेक्स जरूरी

 Abhishek Tripathi |  2016-08-30 07:47:42.0

olympicतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. ओल‍ंपिक में मेडल जीतने को लेकर बीजेपी सांसद उदित राज के विवादित बयान के बाद से बहस छिड़ गई है। उदित राज ने कहा था 'क्या बीफ खाने से ओलंपिक में मेडल जीते जा सकते हैं। बहस में एक नई बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि एक एथलीट की कामयाबी के पीछे सिर्फ उसकी अच्छी डाइट ही नहीं बल्कि सेक्स भी अहम भूमिका निभाता है। एक रिसर्च में ये बात सामने आई है। अब कहा जा सकता है कि आलंपिक में मेडल जीतने का सीधा ताल्लुक सेक्स से है।


सेक्स और मेडल का ताल्लुक


1. रिसर्च के मुताबिक ऑर्गेज्म से फीमेल एथलीटों की मांसपेशि‍यों का दर्द कम हो सकता है, जबकि सेक्स के दौरान निकलने वाले टेस्टोटेरोन हार्मोन से पुरुषों को मजबूती मिलती है।


2. दुनिया के महान बास्केटबॉल खिलाड़ियों में एक विल्ट चैंबरलिन ने अपनी आत्मकथा में खुलासा किया था कि वो अपनी जिंदगी में 20 हजार महिलाओं के साथ हमबिस्तर हो चुके हैं।


3. मशहूर फर्राटा धावक उसेन बोल्ट पिछले हफ्ते रियो से लेकर लंदन अलग-अलग महिलाओं के साथ पार्टियां करते देखे गए।


4. ईएसपीएन ने गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला फुटबॉल गोलकीपर होप सोलो के हवाले से खबर दी थी कि ओलंपिक खेलों के दौरान एथलीट जमकर सेक्स करते हैं।


5. ओलंपिक में 12 मेडल जीत चुके अमेरिकी तैराक रेयान लोशे का दावा है कि 70 से 75 फीसदी ओलंपियन सेक्स करते हैं।


6. दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स के एक समय में 13 महिलाओं से संबंध थे।


7. रियो ओलंपिक के आयोजकों ने एथलीटों को रिकॉर्ड 4 लाख 20 हजार कंडोम मुहैया कराए थे।


8. हालांकि, कुछ खिलाड़ी इस धारणा को नहीं मानते. दिग्गज बॉक्सर मोहम्मद अली किसी मुकाबले से पहले कई हफ्ते तक सेक्स से दूर रहते थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top