Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पंजाब चुनाव: AAP के एक और नेता पर RAPE का आरोप

 Abhishek Tripathi |  2016-09-07 02:53:58.0

vijay_goyal_aap_leaderतहलका न्यूज बृयूरो
चंडीगढ़. पंजाब में चुनावी आहट के बीच आम आदमी पार्टी (आप) की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पंजाब के सुनाम इलाके के बागी धड़े ने दिल्ली से भेजे गए ऑब्जर्वर पर नौकरानी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। सुनाम और बरनाला विधानसभा क्षेत्र के ऑब्जर्वर विजय चौहान की यह मेड उनके घर और दफ्तर दोनों जगह काम करती है। इस बाबत एक स्थानीय नेता रजवंत सिंह और पीड़ित नौकरानी के बीच फोन पर हुई बातचीत की एक ऑडियो क्लिप भी जारी की गई है।


इस ऑडियो रिकॉर्डिंग में रजवंत सिंह को साफ तौर पर मेड को मामला रफा-दफा करते और विजय चौहान के खिलाफ कोई शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाते हुए सुना जा सकता है। वहीं, इस ऑडियो क्लिप ने 'आप' पंजाब की सियासत के सूबेदारों को हमले का मौका जरूर दे दिया है।


मेड को रुपये देकर करवाया गया चुप
आप का विरोधी धड़ा जिसने ये ऑडियो क्लिप जारी की है, उसका आरोप है कि पार्टी के ऑब्जर्वर विजय चौहान के मेड के यौन शोषण करने की जानकारी सीनियर लीडरशिप को भी है। इसी वजह से पार्टी ने विजय चौहान को सुनाम और बरनाला से हटाकर पटियाला का ऑब्जर्वर लगा दिया है। आरोप ये भी हैं कि इस मामले को शांत करने के लिए मेड को करीब एक लाख रुपये देकर पुलिस और मीडिया के सामने चुप रहने की हिदायत दी गई थी। जिसके बाद से मेड अंडरग्राउंड है। विरोधी धड़े ने जब मेड से बात करने की कोशिश तो मेड ने इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।


'पार्टी को नहीं मिली कोई शिकायत'
पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह से जब इस मेड यौन शोषण और ऑडियो क्लिप के आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी को इस बारे में ना तो कोई शिकायत दी गई है और ना ही उनको इस तरह के आरोपों की जानकारी है। अगर ऐसी कोई बात सबूतों के साथ सामने आएगी तो पार्टी इन आरोपों की जांच करके जरूर कार्रवाई करेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top