Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमेरिका ने शाहरुख खान से मांगी माफी

 Abhishek Tripathi |  2016-08-12 03:24:09.0

shah_rukh_khan


लॉस एंजिलिस. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अमेरिकी हवाईअड्डे पर एक बार फिर हिरासत में लिया गया। हालांकि, अमेरिकी राजनयिकों ने बाद में उनसे माफी मांगी।


https://twitter.com/iamsrk/status/763898248075411457

ट्वीट कर बताया, "मैं पूरी तरह से समझता हूं और दुनिया की सुरक्षा व्यवस्था का सम्मान करता हूं लेकिन हर बार अमेरिका पहुंचने पर वहां आव्रजन विभाग में हिरासत में लिया जाना बहुत परेशान करता है।"


https://twitter.com/iamsrk/status/763894690093473793

इसके बाद अमेरिका की दक्षिण एवं मध्य एशिया मामलों की उप विदेश मंत्री निशा बिस्वाल ने ट्वीट कर खेद जताया। उन्होंने लिखा, "हवाईअड्डे पर हुई परेशानी के लिए खेद व्यक्त करती हूं। अत्यधिक जांच की वजह से कई बार अमेरिकी राजनयिकों को भी परेशानी हो जाती है।"


इसके बाद भारत में अमेरिका के राजदूत रिचर्ड राहुल वर्मा ने भी एक ट्वीट कर शाहरुख से खेद जताया। उन्होंने लिखा, "लॉस एंजेलिस हवाईअड्डे पर आपको जो परेशानी हुई, उसके लिए खेद है। हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसा फिर कभी न हो। आपका काम लाखों लोगों को प्रेरणा देता है, उन लोगों को भी जो अमेरिका में रह रहे हैं।"

शाहरुख ने हालांकि एक अन्य ट्वीट में यह कहते हुए मामले की गंभीरता को कम करने की कोशिश की, "एक अच्छी बात यह हुई कि मुझे इंतजार के दौरान कुछ बढ़िया पोकेमॉन पकड़ने का मौका मिला।"

ऐसा पहला बार नहीं हुआ है जब शाहरुख को अमेरिकी हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया है। उन्हें साल 2012 में भी न्यूयॉर्क हवाईअड्डे पर लगभग दो घंटे के लिए हिरासत में रखा गया था।

उन्हें 2009 में न्यूजर्सी के नेवार्क हवाईअड्डे पर भी रोका गया था। न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्यदूत के हस्तक्षेप पर उन्हें दो घंटे की पूछताछ के बाद छोड़ा गया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top