Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आखिर शाहरुख खान को सुल्तान के आगे झुकना ही पड़ा...पढ़िए पूरी खबर

 Tahlka News |  2016-04-18 09:06:05.0

sulमुंबई,18 अप्रैल. अभी कुछ दिनों पहले तक बॉलीवुड में हलचल थी कि सलमान खान की सुल्तान और शाहरुख खान की रईस एक साथ ईद पर रिलीज होंगी। एक साथ दो बड़े स्टार की फिल्मों का एक साथ रिलीज होना मतलब दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं को भारी नुकसान। आखिरकार शाहरुख खान को सलमान के आगे झुकना पड़ा। उन्होंने अपनी फिल्म रईस की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। अब यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। गोयाकि शाहरुख ने सलमान को राहत तो दे दी, लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली। चर्चा है कि उन्हें टक्कर देने के लिए अजय देवगन मैदान में कूद पड़े हैं। जी हां, बॉक्स ऑफिस पर रईस बनाम शिवाय की संभावनाएं नजर आ रही है। सूत्रों की मानें, तो अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'शिवाय'को दिवाली पर रिलीज करने करने का फैसला किया है। यदि अजय ने अपना फैसला नहीं बदला, तो ऐसे में एक बार फिर अजय और शाहरुख के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

shah
शाहरुख-अजय पहले भी हो चुके है आमने सामने 


बता दें कि यह पहला मौका नहीं होगा, जब अजय और शाहरुख बड़े पर्दे पर आमने-सामने होंगे। इससे पहले 2012 में अजय की 'सन ऑफ सरदार' और शाहरुख की 'जब तक है जान' भी एक ही दिन रिलीज हुई थीं। उस समय अजय ने फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। अजय की शिकायत थी कि प्रोडक्शन हाउस ने गलत तरीकों का प्रयोग करके ज्यादा स्क्रीन हासिल की हैं। हालांकि, यह केस अजय हार गए थे और 'जब तक है जान' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।


 इन मौके पर रहती है नजर


26 जनवरी, ईद, 15 अगस्त, दिवाली, क्रिसमस जैसे खास अवसर पर बड़े सितारों की नजर होती है। हर बड़ा स्टार और प्रोडक्शन हाउस की इच्छा होती है कि उनकी फिल्म अच्छे अवसर पर रिलीज हो, जब उन्हें ज्यादा से ज्यादा दर्शक मिल सकें और फिल्म का कारोबार अच्छा हो। बताया जा रहा है कि 'शिवाय' अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में अजय ने न सिर्फ पैसा लगाया है, बल्कि इस फिल्म के साथ उनके इमोशंस भी जुड़े हैं, लेकिन फिल्मी ट्रेड पंडितों की मानें, तो शाहरुख के पास भी दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि ज्यादातर त्योहारों पर पहले ही फिल्म रिलीज की बुकिंग हो चुकी है। सूत्रों की मानें, तो 'रईस' के निर्माताओं के पास फिल्म को दिवाली और स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने का ऑप्शन था। यदि स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म रिलीज करने का फैसला लेते, तो उन्हें अक्षय कुमार की 'रुस्तम' और ऋतिक रोशन की 'मोहनजोदड़ो' जैसी दो बड़ी फिल्मों से मुकाबला करना पड़ता। ऐसे में दिवाली का ऑप्शन ज्यादा सेफ था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top