Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शहनाई के बाद गायब हुईं बिस्मिल्लाह खान की बहू, परिवार परेशान पुलिस हैरान

 Anurag Tiwari |  2016-12-16 10:32:22.0

varanasi, वाराणसी,  बिस्मिल्लाह खान, Bismillah Khan, Daughter-in-Law, बहू, मन्ना,


तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. हालिया घटनाओं को देखते हुए लगता है मानो काशी की शान और भारत रत्न स्वर्गीय बिस्मिल्लाह खान के परिवार को किसी के नजर लग गई है. घर से शहनाइयों के गायब होने के बाद अब बिस्मिल्लाह खान की बहू मन्ना अचनाक वाराणसी कैंट स्टेशन से लापाता हो गई हैं.

कैंट जीआरपी के अनुसार गुरुवार को उनके परिवार में एक निकाह समारोह के बाद नई दुल्हन की विदाई के लिए सभी लोग वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. नई दुल्हन के साथ और परिवार के एनी लोगों के साथ मुनव्वर जमां उर्फ़ मन्ना को भी सिवान जाना था.

बताया जा रहा है कि कैंट स्टेशन पर ट्रेन के प्लेटफार्म को लेकर कुछ कन्फ्यूजन हुआ. ट्रेन आने पर जब उनकी तलाश की गई तो वे लापता मिलीं.

घरवालों ने रिश्तेदारों के यहां पूछताछ की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद शुक्रवार को कैंट स्टेशन पहुंच परिवार के सदस्यों ने कैंट स्थित जीआरपी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. हैरान-परेशान होकर परिवार के लोग पुलिस के साथ उनकी तलाश में जुटे हैं.

मुनव्वर जमां उर्फ़ मन्ना बिस्मिल्लाह खां के बड़े भाई शमसू के बेटे अबू हुसैन की पत्नी हैं. बीते दिनों बिस्मिल्लाह खान के पैत्रिक निवास से उनके बेशकीमती पांच शहनाइयां चोरी हो गईं थीं. इस मामले में भी पुलिस अभी तक हवा में ही हाथ-पैर मार रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top