Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM साहब! ये बेहद शर्मनाक है, UP में सरेआम बिक रहे हैं रेप विडियो

 Anurag Tiwari |  2016-08-04 08:27:24.0

rape, MMS, Clip, For Sale, Rape Video

तहलका न्यूज डेस्क

लखनऊ. एक तरफ यूपी में लगतार रेप और गैंगरेप की घटनाएँ रुकने का नाम नहीं ले रहीं. अब कोढ़ में खाज वाली स्थिति यह है कि बाजार में रेप विक्टिम्स के विडियो पुलिस और एडमिनिस्ट्रेशन की नाक के नीचे बेचे जा रहे हैं

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ पूरे प्रदेश में रोज सैकड़ों हजारों की संख्या रेप के वीडियो बेचे जा रहे हैं. इन वीडियो  की कीमत एक्सक्लूसिव होने के नाम पर 50 से 150 रुपए तक होती है. अखबार के मुताबिक़ आगरा के कासगंज के मार्किट में दुकानदार ऐसे वीभत्स वीडियो अपने भरोसेमंद कस्टमर के स्मार्टफ़ोन में पैसे के बदले धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं. ऐसे वीडियोज की क्लिप ड्यूरेशन 30 सेकंड से लेकर 5 मिनट तक की होती है.


आगे की स्लाइड में पढ़िए क्यों बनाए जाते हैं ये शर्मनाक विडियो

rape, MMS, Clip, For Sale, Rape Videoख़ास बात यह है कि रेप वीडियो बेचने वालों का संगठित गिरोह इसे सोशल मीडिया वेबसाइट्स से डाउनलोड कर रह है. कई बार यह बात भी सामने आई है कि इन वीडियो को मार्किट में अवेलेबल कराने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद रेप या गैंग रेप करने वाले हैं.
अखबार के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने उसे बताया कि रेपिस्ट अब इस घृणित अपराध को अंजाम देते समय वीडियो क्लिप बनाने की प्रवृत्ति अपना रहे हैं ताकि वे इसका इस्तेमाल विक्टिम को आगे ब्लैकमेल कर शिकार बना सकें. साथ ही ऐसे वीडियो उनकी हवस का शिकार बनी लड़कियों को पुलिस के पास जाने से रोकने में भी काम आता है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top