Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शर्मनाक: दारोगा ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात, बच्चे की मौत

 Abhishek Tripathi |  2016-09-01 05:29:13.0

up_police
तहलका न्यूज ब्यूरो

सुल्तानपुर. यूपी पुलिस का एक बार फिर शर्मनाक चेहरा बेनकाब हो गया है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव दौरे कर लोगों को बता रहे हैं कि आप सुरक्षित हैं, 100 नंबर डायल करने पर पुलिस 10 मिनट के अंदर आपके पास मदद करने के लिए पहुंच जाएगी। लेकिन अब आपको एक ऐसा मामला बताया जा रहा है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यूपी के सुल्तानपुर जिले में एक पीडि़त परिवार ने मदद के लिए 100 नंबर डायल किया। थोड़ी देर बाद पीडि़त परिवार के घर पहुंची पुलिस ने उन्ही पर बर्बरता करना शुरू कर दिया। पुलिस की इस बर्बरता में एक शिशु की मौत हो गई। पूरा परिवार दहशत में है और मदद की गुहार लगा रहा है।


ये है पूरा मामला


मिली जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले नगर कोतवाली के पार्किंसनगंज इलाके के पटवा परिवार में दो भाइयों के बीच मामूली विवाद हुआ। मामला बिगड़ता देखकर परिवार की एक बच्ची ने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के सब इन्स्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह उर्फ़ एसपी सिंह ने घर की महिलाओं को गाली देना शुरू कर दिया। सिपाही लोग घर के सदस्यों को बाहर खींचने लगे। इसी दौरान इन्स्पेक्टर साहब का सिर दीवार से टकरा गया और उनके सर से खून बहने लगा। ये देखकर इन्स्पेक्टर साहब का खून खौल उठा और फिर उन्होंने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए परिवार की एक गर्भवती बेटी के पेट पर लात मार दी। इससे गर्भवती महिला के पेट में अचानक असहनीय दर्द हुआ और पेट में पल रहे शिशु की मौत हो गई।


पीड़िता का आरोप
पीड़िता ने बताया कि सब इंस्पेक्टर के दीवार में लड़ने से चोट लग जाने के बाद जब खून बहने लगा तो उसके पिता इंस्पेक्टर का सर पोंछने लगे और उसे धुलने के लिये पानी मांगा। पीड़िता ऊपर से पानी लेकर नीचे आई तो आरोपी एसपी सिंह ने उसे लात मार दी। देर रात उसे दर्द हुआ, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक उसके शिशु की मौत हो चुकी थी।


परिवार को घसीटकर ले गए कोतवाली
इतना ही नहीं पुलिस वाले परिवार के लोगों को घसीटते हुए कोतवाली ले आये। ताज्जुब तो यह कि इस दौरान महिला पुलिस का दूर-दूर तक पता नहीं था। कायदे से महिलाओं को महिला पुलिस द्वारा कोतवाली लाना चाहिये था। कोतवाली में पुलिस ने पकड़कर लाये गये दो युवकों पर जमकर कहर बरपाया। मामला खुले न लिहाजा अगले दिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुये दो महिलाओं समेत चार को जेल भेज दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top