Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: शीला दीक्षित मिन्नतें करती रहीं, राहुल के नाम पर भी नहीं रुकी भीड़

 Anurag Tiwari |  2016-07-14 12:43:28.0

Rahul Gandhi, Shiela Dikshit, Sheela Dikshit, Ambedkar Nagar, New Delhi, Rally, Flop Show, Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwalतहलका न्यूज डेस्क

लखनऊ. यूपी कांग्रेस ने शीला दीक्षित को अपना सीएम कैंडिडेट बनाया है। शीला दीक्षित गांधी-नेहरु परिवार की काफी करीबी मानी जाती हैं। वे कई बार गांधी परिवार के बचाव में सामने आई हैं। साल 2013 में भी एक वाकया ऐसा हुआ जब शीला दीक्षित को राहुल गांधी का भाषण सुनने के लिए भीड़ से मिन्नतें करनी पड़ी थीं। लेकिन भीड़ तो भीड़ है, एक बार चल पड़ी तो चल पड़ी।

राहुल पहुंचे देर से, रैली हुई फ्लॉप

साल 2013 की 13 नवम्बर को दिल्ली में कांग्रेस के गढ़ समझे जाने वाले अंबेडकर नगर में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली कांग्रेस की एक बड़ी शर्मिंदगी की वजह बन गई थी। बड़े जोश-खरोश के साथ बुलाई गई अंबेडकर नगर में राहुल की यह रैली जबरदस्त फ्लॉप शो साबित हुई। हुआ यह था कि रैली में राहुल गांधी निर्धारित समय से तीन घंटे देर देरी से पहुंचे और लोगों ने राहुल गांधी के आते ही उठ कर जाना शुरू कर दिया।


शीला हुईं बेचैन

जब वहां मौजूद शीला दीक्षित ने इस तरह से लोगों को उठकर जाते और मैदान खाली होते देखा तो उस समय दिल्ली की सीएम शीला दीक्षित बेचैन हो उठीं। वे उठी और सीधे माइक सम्हाल लिया। शीला लोगों से अपील करने लगीं वह दस मिनट और रुकने और राहुल जी को सुनकर जाएं ।

VIDEO में देखिए किस तरह की शीला ने मिन्नतें

शीला ने अपील के दौरान लोगों से कहा, "बहुत ही सम्मानित और प्रिय नेता राहुल गांधी जी हमारे बीच हैं।।।ये जो प्यारी बहनें.. जा रही हैं।।मैं आपसे कहती हूं 10 मिनट और रुक जाओ...राहुल जी की आवाज तो सुनके जाओ। मुझे मालूम है कि आपको भूख लग रही है, लेकिन थोड़ी देर रुक जाओ।।थैंक्यू... बहुत बहुत धन्यवाद।"

और भीड़ ने शीला की अपील नकार दी

लेकिन राहुल गांधी का इन्तजार करते-करते थक चुकी भीड़ एक बार जो उठी तो वहां नहीं रुकी। लगभग खाली हो चुकी महफिल में जब राहुल बोलने आए, तो महज़ 7 मिनट ही मंच पर रहे। राहुल ने भाषण में विश्वास जताया था कि शीला चौथी बार राज्य की सीएम बनेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के सीएम बन गए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top