Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनावी वक्‍त में शिवसेना ने दी सफाई, कहा- हमने नहीं किया यूपी के लाेगों का अपमान

 Girish Tiwari |  2016-10-05 10:25:33.0

sanjay-raut

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टीयों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में शिवसेना भी यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। लखनऊ आए शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि शिवसेना ने यूपी में सालों से काम किया है। इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में हमारी योजना 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की है। शिवसेना यूपी में सपा, बसपा और बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ेगी।


संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी यूपी विधानसभा में बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव नहीं लड़ेगी। राजधानी में मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष वाराणसी ने चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि शिवसेना ने कभी यूपी और बिहार के लोगों का तिरस्कार नहीं किया है। संजय ने कहा कि सभी जातियों में पिछड़े लोगों को आर्थिक आधार पर आरक्षण मिले।


साथ ही राउत ने सर्जिकल स्ट्राइक पर संदेह करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि पाक की वकालत करने वालों पर राष्ट्रदोह लगे। राष्ट्रवादी मुसलमानों के साथ हम हैं. यूपी की राजनीति में मुस्लिमों का योगदान रहा है। संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी आर्थिक आधार पर आरक्षण के पक्षधर हैं और वे यूपी में 200 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।


पीएम नरेन्द्र मोदी के लखनऊ में दशहरा मनाने का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी को अगले 3 साल और आना चाहिए। कानपुर, वाराणसी और अन्य जगह भी दशहरा मनाना चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top