Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

समाजवादी लोग मिलकर बीजेपी को देश से हटाएंगे: शिवपाल

 Girish Tiwari |  2016-11-03 09:41:41.0

shiv


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि हमारी पार्टी मिशन 2017 के लिए पूरी तरह से तैयार है। 5 नवंबर को सपा के स्‍थापना दिवस पर रजत जयंती कार्यक्रम होगा। उन्‍होंने बताया कि रजत जयंती कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो गई हैं। इस कार्यक्रम में जितनेे भी समाजवादी और सेक्‍यूलर लोग है वो सभी लोग शाामिल होंगे। समाजवादी विचारधारा के लोगों को निमंत्रण दिया। हालांकि अभी तक कांग्रेस को निमंत्रण नहीं दिया गया है।


 इसमें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह, जेडीयू से शरद यादव, केसी त्यागी, संतोष भारती, अभय चौटाला, राम जेठमलानी और समाजवादी पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता शामिल हाेंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कार्यक्रम में आएंगे।


शिवपाल ने कहा कि सभी समाजवादी लोग मिलकर बीजेपी को हराएंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में सपा को इससे भी ज्यादा सीटें मिलेंगी। शिवपाल ने कहा कि बीजेपी को पहले यूपी में हराएंगे। फिर देश से भी भाजपा को हटाएंगे। बीजेपी की सरकार नहीं बनने देना लक्ष्य है।


उन्‍होंने कहा कि सपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार है, सपा अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। शिवपाल ने कहा कि महागठबंधन पर राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला करेगा। साथ ही उन्‍होंने कहा कि बर्खास्त लोगों को कार्यक्रम में नहीं आना चाहिए था। लेकिन अगर वे शामिल होते हैं तो उन्‍हें कौन रोक सकता है। बर्खास्‍त नेताओं कीे पार्टी में वापसी के बारे बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि उनके बारे में निर्णय  सपा केे राष्ट्रीय नेता लेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top