Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें वीडियो: पंजाब पुलिस एनकाउंटर में लड़की की मौत, गांव वालों ने हवलदार को पीटा

 Abhishek Tripathi |  2016-11-29 03:52:08.0

punjab_police_encounterतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. पंजाब के नाभा जेल से फरार कैदियों के शक में पुलिस ने एक गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में नेहा नाम की लड़की की मौके पर मौत हो गई और चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर धावा बोल दिया। लोगों ने पुलिस की गाड़ी को रोकने की कोशिश की। ग्रामीणों ने मौके पर एक हवलदार को पकड़ लिया। वहीं, एसएचओ समेत अन्य पुलिस वाले वहां से भाग गए। इधर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा हवलदार चिल्लाता रहा कि उसने गोली नहीं चलाई है, लेकिन लोग उसे पीटते रहे। बाद में पुलिस टीम ने आकर हवलदार को छुड़ाया। इस घटना का मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।



बताते चलें कि पंजाब जेल की अतिसुरक्षित नाभा जेल में हमला करके रविवार की सुबह 6 बड़े अपराधी फरार हो गए। इनमें से एक खूंखार आतंकवादी हरमिंदर सिंह मिंटू भी था। कैदियों के फरार होने की सूचना के बाद पूरे प्रदेश में पुलिस को हाई एलर्ट पर रखा गया था।


वहीं, इसी समय पंजाब के धर्महेड़ी के निकट एसएचओ सदर और एचएस खैरहा ने अपनी टीम के साथ नाकेबंदी कर रखी थी तभी एक गाड़ी इशारे करने के बाद भी नहीं रुकी तो हवलदार शमशेर सिंह ने गोली चला दी। इसमें एक लड़की की मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top