Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE शो में पिटे इमाम साहब, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ VIRAL

 Anurag Tiwari |  2016-10-05 07:46:02.0

 इमाम , Imam, मुस्तफा राशिद , Mustafa Rashid, Video, Viral, वीडियो , वायरल , महिला , Women, शराब , Wine, Alcohol, Muslim, मुस्लिम , अपमान , Insult, सोशल मीडिया, Social Media

तहलका न्यूज वेब टीम

मिस्र के एक टीवी चैनल के लाइव डिबेट के दौरान एक इमाम की जूतों से पिटाई हुई. अब इस पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर के रहने वाले इस विवादित इमाम मुस्तफा राशिद पर मुस्लिम महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, इमाम मुस्तफा ने शो के दौरान मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर विवादित बयान दिया था.

इमाम के बयान पर शो में मौजूद दूसरे गेस्ट नाहिब अल वाशाह ने नाराज होकर हो गए और उन्होंने पहले एक पैर का जूता निकाल कर इमाम पर फेंका और फिर दूसरे पैर का जूता निकालकर की पिटाई करनी शुरू कर दी.


इस शो के दौरान इमाम मुस्तफा ने बयान दिया कि मुस्लिम महिलाओं को बुर्का या हिजाब पहनने की कोई जरूरत नहीं है. इमाम ने आगे कहा कि महिलाओं को शराब पीने की भी मनाही नहीं होनी चाहिए.

इमाम ने जापान के तीन गवर्नर के बारे में भी आपत्तिजनक कमेंट करते हुए कहा कि प्रेंगनेंट होकर घूम रहे हैं जापान के तीन गवर्नर, लेकिन क्यों? इमाम के इस बात से नाहिब भड़क गए और जूता निकाल कर लाइव शो के दौरान ही इमाम मुस्तफा की पिटाई शुरू कर दी. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नीचे विडियो पर क्लिक करके देखें इमाम की लाइव पिटाई

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top