Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जैसे बिहार से बीजेपी को खदेड़ा था, वैसे ही यूपी से भी खदेड़ेंगे: लालू

 Girish Tiwari |  2016-11-05 09:36:23.0

capture-2_1478324931

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
उत्तर प्रदेश में शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के रजत जयंती समारोह में बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सपा में कोई झगड़ा नहीं है। परिवार में कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जैसे बिहार से बीजेपी को खदेड़ा था, वैसे ही यूपी से भी खदेड़ेंगे। साथ ही लालू ने कहा कि 2017 में फिर से मुख्यमंत्री बनने वाले अखिलेश को धन्यवाद।

पीएम मोदी पर हमला करते हुए लालू ने कहा कि यह देश तानाशाही और इमरजेंसी की तरफ जा रहा है। 56 इंच का सीना वाला और 15 लाख रुपया लाने वाला कहां गया? जब हमने पूछा कि 15 लाख रुपया कहां है तो कहा यह तो जुमला था।


लालू ने कहा कि हम लोग यूपी में चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि देखेंगे कि एक भी वोट कटे नहीं। सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि सर्जिकल ऑपरेशन तो मुलायम सिंह के समय में हुआ था। कश्मीर में क्या हो रहा है।

वहीं, आरएलडी अध्‍यक्ष अजित सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार सांप्रदायिक ताकतों के दम पर यूपी का बंटवारा करना चाहती है। राज्य को बचाने के लिए हमें साथ आना होगा। चुनाव देश का भविष्य तय करेगा। अजित सिंह ने कहा कि हमें मनमुटावों को भुलकर एक होना होगा। समाज में एकता के बिना विकास संभव नहीं है।

वहीं, शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है, आगे क्या होता है, देखते हैं। पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने भी अभी महागठबंधन की बात से इनकार किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top