Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें VIDEO : दलितों पर “सिंह सेना” ने किया हिंसक हमला

 Tahlka News |  2016-07-24 12:47:27.0

 दलितों पर “सिंह सेना” ने किया हिंसक हमला

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली।  मायावती पर दयाशंकर सिंह के आपत्तिजनक बयांन और उसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं के द्वारा दया शंकर  सिंह की बहन बेटी पर के लिए प्रयोग किए अपशब्दों की लडाई ने अब हिंसक रूप लेना शुरू कर दिया है.  रविवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे दलितों पर अचानक  “सिंह सेना” नाम के संगठन के लोगो ने हमला कर दिया. यह संगठन आरएसएस और भाजपा द्वारा समर्थित बताया जा रहा है.

समाचार पोर्टल नेशनल दस्तक के अनुसार ,हमला संसद भवन से 100 मीटर दूरी पर जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे दलितों पर उस वक्त किया जब वह शांति से प्रदर्शन के लिए बैठे थे. घटना के वक्त हमलावर सिंह सेना के लोगों ने बच्चों और महिलाओं तक को नहीं छोड़ा. सबको लाठी डंडों से जमकर पीटा.


https://www.youtube.com/watch?v=NOTOJUlQgz8

(फोटो और वीडिओ साभार :नॅशनल दस्तक.कॉम)

जंतर मंतर पर आज दो प्रदर्शन हो  रहे थे. गुजरात के उन में हुई दलित युवको की पिटाई के खिलाफ यूथ फॉर बुद्धिस्ट इंडिया के लोग शांति प्रदर्शन कर रहे थे. दूसरी तरफ “सिंह सेना” के लोग 'बीजेपी' से नेता दयाशंकर सिंह के समर्थन प्रदर्शन कर रहे थे.

अचानक “सिंह सेना” के लोग दलितों के प्रदर्शन स्थल की तरफ नारेबाजी करते हुए जुलूस की शक्ल में आगे बढ़ने लगे. सिंह सेना के ये कार्यकर्त्ता दलितों के प्रदर्शन स्थल पर आकर बीएससी सुप्रीमो मायावती को जातिसूचक गाली देते हुए नारेबाजी करने लगे और फिर अचानक हमलावर हो गए.

दलित कार्यकर्ताओं ने जब वहां मौजूद दिल्ली पुलिस से हस्तक्षेप की अपील की तो पुलिस खामोश खड़ी रही. दलितों ने आरोप लगाया कि सिंह सेना के लोग मार रहे थे, पीट रहे थे, लेकिन पुलिस बीच-बचाव के लिए नहीं आई. जब दलितों ने वहां पर मौजूद अर्द्धसैनिक बलों से मदद मांगी. जिसके बाद अर्द्धसैनिक बलों ने उपद्रवी सिंह सेना के लोगों को मारकर भगाया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top