Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बेटे का खतना कर किया धर्म-परिवर्तन, माँ का रेप कर बनाया MMS

 Anurag Tiwari |  2016-06-17 11:29:14.0

[caption id="attachment_89281" align="aligncenter" width="1024"]प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

कुशीनगर. जिले में दो साल के बच्चे का खतना कर धर्म परिवर्तन और फिर उसकी माँ से रेप कर उसका MMS बनाकर वायरल करने की धमकी का मामला सामने आया है। यही नही इस पीड़ित महिला पर तेज़ाब फ़नकार कर और ट्रक के सामने धक्का देकर मारने की कोशिश की गई। इस मामले के सामने आने पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता महंत आदित्यनाथ ने धर्म परिवर्तन को लेकर पुलिस प्रशासन को चेताया है। उन्होंने कहा कि एडमिनिस्ट्रेशन कार्रवाई करे नहीं तो उन्हें कार्रवाई करना आता है।

खतने की शिकायत करने गई तो कर दिया रेप

पूरा मामला कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली इलाके का है, जहां पीड़ित महिला अपनी सास और 2 साल के मासूम के साथ रहती है। महिला का पति मिडिल-ईस्ट में नौकरी करता है। महिला का आरोप है कि उसके गाँव की पूर्व प्रधान फातिमा बेगम के दो बेटे हैं जिसमें बड़े बेटे डॉक्टर बक्सर अंसारी ने उसके बच्चे का जबर्दस्ती खतना किया। इसके शिकायत लेकर जब वह पहुंची तो प्रधान के छोटे बेटे बबलू अंसारी ने महिला के साथ धोखे से रेप कर उसका एमएमएस बनाया और ब्लैकमेल कर पिछले ढेढ़ साल से लगातार महिला के साथ रेप करता आ रहा है।


बच्चे का इलाज कराने के बहाने किया रेप

पीडिता का कहना है कि उसे अपने बेटे का खतना होने का पता तब चला जब उसके बच्चा रोते हुए घर आया और पूछने पर उसने अपने प्राइवेट पार्ट की तरफ इशारा किया। महिला पहले तो इसकी शिकायत लेकर महिला पूर्व प्रधान फातिमा बेगम के पास पहुंची। फातिमा ने महिला को ये कहकर वापस भेज दिया कि उसके बेटे के प्राइवेट पार्ट पर फूंसी हुई थी, जिसका ऑपरेशन किया गया था। मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान अपनी बोलेरो में उसे और उसके बेटे के साथ हाटा बाजार स्थित एक क्लीनिक में इलाज कराने के लिए लेकर निकले। रास्ते में कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे दिया। पीने के बाद वह अचेत हो गई। जब होश में आई तो उसे घर के दरवाजे पर उतारा जा रहा था। इसके दूसरे दिन जब पीडिता हाटा पुलिस को सूचना देने के लिए निकल रही थी, तभी महिला ग्राम प्रधान के बेटे ने उसे एक एमएमएस दिखाया और धमकी दी कि अगर वह पुलिस में शिकायत करेगी तो उसकी हत्या  कर दी जाएगी और एमएमएस को वायरल कर दिया जाएगा।

ह्त्या की हुई कोशिश

पीडिता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी हाटा कोतवाली में दी। पीडिता का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।  इसके बाद उसने एसपी कुशीनगर को भी एप्लीकेशन दी। पीडिता का यह भी आरोप है कि बीते 11 जून 2016 को जब वह गांव से निकलकर टेम्पो से हाटा कोतवाली कुशीनगर जा रही थी। उसे आरोपियों ने टेम्पो से खींचकर उतार लिया और पिटाई करने के बाद उसे एक ट्रक के नीचे बच्चे सहित धकेलने की कोशि‍श की।  इस दौरान महिला के उपर तेजाब फेंकने की कोशिश भी की गई, जिससे उसके चेहरा आंशिक रूप से झुलस गया था। वहीं हाटा थाने के कोतवाल अतुल सिंह का कहना है कि मामला बहुत पुराना है और बच्चे का कोई खतना नहीं हुआ है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top