Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जदयू MLC का बेटा रॉकी यादव गिरफ्तार, कहा- नहीं चलाई गोली

 Tahlka News |  2016-05-10 04:50:16.0

rocky

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गया: 
बिहार के गया में छात्र आदित्य सचदेव की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) की विधान पार्षद (एमएलसी) मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रॉकी को सोमवार देर रात बोधगया स्थित उसके पिता के एक प्लांट से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी गरिमा मलिक ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी।

इस दौरान एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि रॉकी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। हालांकि राॅकी यादव ने कहा कि मैंने नहीं की फायरिंग, घटना के वक्त मैं दिल्ली में था।

बता दें कि एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने अपनी नई लैंडरोवर गाड़ी को पास नहीं देने पर शनिवार रात स्विफ्ट कार सवार छात्र आदित्य राज सचदेवा को गोली मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई।


एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया
- बोधगया के मस्तपुरा इलाके के बिंदी यादव के प्लांट से गिरफ्तार
- रॉकी ने अपना अपराध कबूला.
- लैंड रोवर भी रॉकी के ही नाम पर है.
--ये ब्रेटा पिस्तौल है, विदेशी हथियार है.
- ये सरेंडर नहीं अरेस्ट है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल शनिवार रात गया को रामपुर थाना क्षेत्र के ओटीए से पुलिस लाइन जाने वाली सरयू पोखर के पास आदित्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये सब कुछ तब हुआ जब आदित्य सचदेवा अपने 3 दोस्तों के साथ बोधगया से एक पार्टी मना कर अपनी कार से घर लौट रहा था.

इसी दौरान पीछे से आ रही एक लग्जरी गाड़ी में सवार जदयू एमएलसी और राजद नेता बिंदी यादव के बेटे रॉकी यादव से ओवरटेक करने को लेकर बकझक हुई. उस दौरान विधान पार्षद मनोरमा देवी का सरकारी बॉडीगार्ड भी रॉकी के साथ था. आदित्य पर पीछे से गोली चलाई गई जो उसके सिर में लगी.

रॉकी के पिता कुख्यात बिंदी यादव और बॉडीगार्ड राजेश कुमार को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top