Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी आदित्यनाथ के समर्थन में लांच हुआ गाना, 'जनता CM मांग रही है श्री योगी योगी'

 Abhishek Tripathi |  2016-07-18 02:14:58.0

yogi_adityanath_songअभिषेक त्रिपाठी
लखनऊ. यूपी विधानसभा नजदीक आ गया है। अब राजनीतिक गलियारों में हलचल भी बढ़ गई है। कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही अपना सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित को मैदान में उतार दिया है। सपा की ओर से जगजाहिर है कि चुनाव जीतने पर सीएम कौन बनेगा? यही हाल मायावती की बसपा पार्टी का भी है। ऐसे में अगर कोई पार्टी पशो-पेश में फंसी है तो वो है बीजेपी। बीजेपी की ओर से अभी तक सीएम कैंडिडेट का ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाए जाने को लेकर मांग बढ़ गई है।


https://www.youtube.com/watch?v=7PKoaK9R-kM

योगी आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाए जाने को लेकर पूर्वांचल के अवधी गायक प्रभाकर मौर्या और उनकी टीम ने अपना बहुप्रतीक्षित गाना 'जनता सीएम मांग रही है श्री योगी योगी' को यू-ट्यूब पर लांच कर दिया है। अब ये गाना तेजी से योगी समर्थकों समेत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


यूपी चुनाव: इस मुस्लिम चेहरे को लांच करेंगे PM मोदी!


योगी के नाम पर लग सकती है मुहर
कानपुर के बिठूर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और संघ प्रमुख के बीच लगातार 16 घंटे की बैठक में यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। सूत्र बताते हैं कि बुलट ट्रेन के साथ ही जय श्रीराम के सहारे भाजपा 2017 के चुनाव में उतरने के लिए बिलकुल तैयारी कर ली है। सूत्रों का मानना है कि भाजपा जहां मोदी को विकास पुरुष तो वहीं योगी को हिन्दुत्व के रुप में पेश कर यूपी की जनता के पास जाने का मन बना चुकी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top