Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी पीएम हैं, शहंशाह नहीं: सोनिया गांधी

 Tahlka News |  2016-05-31 08:47:05.0

sonia-on-vadra

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
रायबरेली:
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर लंदन में 'बेनामी' संपत्ति रखने के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह आरोप एक राजनीतिक षड्यंत्र है। उन्होंने केंद्र सरकार को आरोप की 'निष्पक्ष' जांच कराने की चुनौती भी दी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता किरीट सोमैया ने सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से 2009 में रॉबर्ट वाड्रा द्वारा कथित तौर पर लंदन में खरीदी बेनामी संपत्ति में उनकी संलिप्तता की विस्तृत रूप से जांच करने की मांग की।

सोनिया इस वक्त उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र राय बरेली के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "यह भी एक राजनीतिक साजिश है। कांग्रेस-मुक्त भारत से आपका क्या आशय है? वे रोजाना बहाने बनाते हैं और गलत आरोप लगाते हैं।"


उन्होंने कहा, "अगर यह सच है, तो उन्हें एक निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।"

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर उन्होंने कहा, "मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा, मोदीजी प्रधानमंत्री हैं, कोई शहंशाह नहीं।"

राजग सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रखे गए भव्य आयोजन की आलोचना करते हुए सोनिया ने कहा, "हमारा देश सूखे व गरीबी का सामना कर रहा है। किसान तकलीफ में हैं। ऐसे वक्त में ऐसा 'शो' ठीक नहीं हैं।"


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top