Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा ने मुसलमानों को धोखा दिया : असदउद्दीन ओवैसी

 Sabahat Vijeta |  2016-04-23 14:08:54.0

asaduddin-owaisiसिद्धार्थनगर, 23 अप्रैल। आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम ) के अध्यक्ष और सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने आज सिद्धार्थनगर जिले में समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा पर मुसलमानों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया।


श्री ओवैसी ने संतकबीनरगर और सिद्धार्थनगर जिले में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि सपा ने आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तार किए गए बेगुनाह मुस्लिम युवकों को रिहा करने का वादा किया था लेकिन उसने यह वादा नहीं निभाया। उन्होंने कहा कि मुस्लिम कौम को सपा के दिखावे में नहीं आना चाहिए। डुमरियागंज के स्काई होटल में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया और कहा कि प्रदेश में मुस्लिम विरोधी शक्तियों को उखाड़ फेंकना है।


चंद घंटों में ही यूपी का सियासी पारा गर्म कर गए ओवैसी


असदउद्दीन ओवैसी के सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर जिले के दौरे का हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए कई स्थानों पर प्रदर्शन व सभा की। लेकिन किसी जगह टकराव की स्थिति नहीं बनी। पुलिस ने टकराव टालने के लिए शोहरतगढ़, भड़रिया, सांथा आदि स्थानों से दो दर्जन हियुवा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

EXCLUSIVE: मिशन-2017 का गणित बिगाड़ सकते हैं कल्बे जवाद और ओवैसी


गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ की सरपरस्ती में चलने वाले संगठन हिन्दू युवा वाहिनी ने ओवैसी को संतकबीरनगर और सिद्धार्थनगर जिले में न घुसने देने का ऐलान किया था। आवैसी आज दोपहर बलरामपुर से सिद्धार्थनगर जिले में भड़रिया से होते हुए बेवां, डुमरियागंज, इटवा, ढेबरूआ, शोहरतगढ़ और जिला मुख्यालय सिद्धार्थनगर तक रोड शो किया। उनके साथ काफिले में दर्जनों दो पहिया व चार पहिया वाहन चल रहे थे। रास्ते में उन्होंने कई स्थानों पर लोगों को सम्बोधित किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top