Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम की चेतावनी ठेंगे पर, SP MLA ने रोक दिया जनता के लिए बना आम रास्ता

 Anurag Tiwari |  2016-08-11 08:08:09.0

Sitapur, Samwajwadi party, MLA, Radheyshyam Jaiswal, Encroachment, SP Supremo, Mulayam Singh Yadav
तहलका न्यूज ब्यूरो

सीतापुर. एक तरफ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह बार बार पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिदायत दे रहे हैं कि जमीन कब्जा करना बंद कर वरना जनता सता में वापसी नहीं होने देंगे. लेकिन सीतापुर के एमएलए को सपा सुप्रीमो की सलाह की कोई परवाह नहीं है.

सपा एमएलए राधेश्याम जायसवाल ने सीतापुर के वीआईपी इलाके आर्यनगर में आलिशान कोठी बनवा रखी है. इस कोठी को सुरक्षित बनाने के नाम पर विधायक जी ने अपने घर के बाहर की रोड पर पर दोनों ओर गेट लगाकर कब्जा कर लिया है. यही नहीं रात में उनके निर्देश पर रात 10 बजे यह सड़क लोगों के लिये रात 10 बजे बंद हो जाती है.

यह 20 फुट चौड़ी सड़क जो कि सीतापुर बस स्टैंड को जोड़ती है, रात 10 बजे के बाद दोनों ओर से गेट लगाकर बैरिकेटिंग कर बंद कर दी जाती ताकि इस सड़क पर कोई आवाजाही न हो सके.

अब विधायक की इस हरकत से मोहल्ले वासी परेशान हैं, लेकिन विधायक की दबंगई के डर कोई कुछ बोल नहीं पाता. हालात यह हैं कि जिसे भी देर रात रोडवेज की बस से जल्दी जाना होता है वह गेट बंद पाकर सपा सरकार को कोसता हुआ दूसरा रास्ता पकड़ता है.

इस मामले में सीतापुर के सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि सड़क पर गेट लगाना गलत है, अगर ऐसा हुआ है तो वे इस मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top