Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश देवता हैं, भगवान शंकर जनता के लिए कुछ नहीं करते: सपा विधायक

 Abhishek Tripathi |  2016-12-11 04:04:57.0

shivcharan_prajapatiतहलका न्यूज ब्यूरो
हमीरपुर. सपा सरकार में राज्यमंत्री अरुण कुमारी कोरी की मौजूदगी में हमीरपुर सदर सीट से सपा विधायक शिवचरण प्रजापति ने एक विवादित बयान दिया। शिवचरण प्रजापति ने देवी-देवताओं का अपमान करते हुए कहा 'आम जनता कामता नाथ (भगवान शंकर) के दर्शन करने के लिए जाते हैं, लेकिन वे किसी को कुछ दे नहीं सकते। वहीं, सीएम अखिलेश यादव देवता हैं। वे सभी के लिए काम करते हैं। अब जनता को अपनी सोच बदलनी चाहिए।


हमीरपुर के कलेक्ट्रेट कैम्‍पस में आयोजित एक सरकारी प्रोग्राम में सपा विधायक शिवचरण प्रजापति ने देवी-देवताओं का अपमान किया। उन्होंने कहा जो न खाते हैं, न पीते हैं और न मलमूत्र बाहर करते हैं, लोग उन्हीं की लोग पूजा करते हैं। जबकि ये किसी को कुछ नहीं दे सकते हैं।


सपा जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव ने मोदी के नोटबंदी के फैसले पर कहा कि यूपी में चुनाव होने वाले हैं। नोटबंदी ने प्रदेश के लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं। देश से कालाधन कभी खत्म नहीं हो सकता है। बता दें, इस प्रोग्राम में समाजवादी पेंशन, बेटियों की शादी अनुदान और अन्य लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र बांटा गया।


वहीं, बीजेपी के यूपी उपाध्यक्ष बाबूराम निषाद ने कहा कि सत्ता के नशे में सपाई होश खो बैठे हैं। कामता नाथ से देश के लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं। अखिलेश यादव को भगवान बताने वालों को सबक मिलेगा। 2017 में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। वहीं, हमीरपुर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष ग्यादीन अनुरागी ने कहा कि जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top