Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कवि गोपाल दास 'नीरज ' की तबियत में सुधार, सपा सुप्रीमो ने की मुलाकात

 Abhishek Tripathi |  2016-05-24 17:40:55.0

a1तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कवि गोपाल दास 'नीरज ' की हालत में काफी सुधार है। आज उन्हें देखने सपा प्रमुख मुलायम सिंह पहुंचे। उन्होंने नीरज को देखते ही कहा, अब दूर से ही सेहत में सुधार होता दिख रहा है। जल्द ठीक हो जाइए, फिर से कविताएं सुनाना है। करीब 20 मिनट रुके सपा मुखिया से नीरज ने संस्थान को एयर एंबुलेंस मुहैया कराने की मांग की है।


संस्थान में नीरज को भर्ती हुए तीन दिन हो गए हैं। उन्हें चेस्ट इंफेक्शन की समस्या है। मंगलवार करीब ढाई बजे नीरज को देखने सपा प्रमुख मुलायम सिंह पहुंचे। सपा प्रमुख ने नीरज से इलाज संबंधी जानकारी पूछी, तो उन्होंने कहा कि अस्पताल में व्यवस्थाएं सभी ठीक हैं लेकिन एयर एंबुलेंस की सुविधा और बढ़ा दें। इस पर मुलायम ने कहा कि संस्थान के लिए बजट की कोई कमी नहीं है। जिन भी संसाधनों की जरूरत है, अधिकारी प्रस्ताव बनाकर मुख्यमंत्री को भेजें।


पीजीआइ की शिकायत
गोपालदास नीरज की बड़ी बेटी कुंदानिका शर्मा ने सपा प्रमुख से पीजीआइ की शिकायत की। कहा कि पीजीआइ में नीरज का ठीक से इलाज नहीं किया गया। पीजीआइ में 21 मई को 11 बजे भर्ती कराए गए नीरज को डॉक्टरों ने एक-दो जांच कर ठीक बताकर घर भेज दिया। 22 मई को हालत गड़बड़ाने पर दोबारा लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया, जहां जांच में चेस्ट इंफेक्शन की पुष्टि हुई। इस दौरान इलाज कर रहे डॉ. भुवन चंद्र ने बताया कि नीरज की हालत में काफी सुधार है। शाम को उन्हें वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top