Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सामने आया क्रिकेटर आरपी सिंह का शर्मनाक वीडियो, फैन का मोबाइल फोन फेंका

 Anurag Tiwari |  2017-01-15 07:30:21.0

RP Singh, आरपी सिंह , mobile phone, मोबाइल फोन , middle finger, मिडिल फिंगर , BCCI, बीसीसीआई , ranji trophy, रणजी ट्रॉफी,  finals, फाइनल मैच , Uttar Pradesh, उत्तर प्रदेश, Gujarat, गुजरात , Mumbai, मुंबई, fan, फैन

तहलका न्यूज वेब टीम

क्रिकेट के खेल को भारत में धर्म की तरह पूजा जाता है और क्रिकेटर्स को भगवान का दर्जा दिया जाता है, उनका व्यवहार अपने फैन्स के प्रति कभी-कभी बहुत ही निष्ठुर और अपमानजनक होता. इसी की बानगी एक वायरल होते वीडियो में देखने को मिल रही है.

इस वीडियो में यूपी के टेस्ट खिलाड़ी और रणजी प्लेयर आरपी सिंह अपने एक फैन का मोबाइल फ़ोन छीनकर जमीन पर पटकते नजर आ रहे हैं. आश्चर्य की बात तो यह है कि यह फैन कोई व्यस्क नहीं बल्कि एक बच्चा था, जो उनसे ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए कह रहा था.

इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि आरपी मैदान में जाकर वापस बाउंड्री की तरफ लौटते हैं और फिर उन्हें आवाज लगा रहे फैन का फ़ोन उसके हाथों से खींचकर उसे बाउंड्री के किनारे जमीन पर पटक देते हैं.


आरपी सिंह की यह हरकत मैदान में ही मौजूद एक अन्य दर्शक ने अपने मोबाइल फ़ोन से रिकॉर्ड कर ली. हालांकि वीडियो से यह साफ़ नहीं हो रहा है कि यह वाकया किस मैच के दौरान हुआ. आरपी सिंह एक मैच के दौरान अपने फैन्स को मिडिल फिंगर दिखाकर अश्लील इशारा भी कर चुके हैं.

आरपी सिंह मूलतः यूपी के रायबरेली जिले के रहने वाले हैं और यूपी से रणजी ट्राफी में खेल चुके हैं. बाद में उन्होंने अपनी टीम चेंज कर दी और रणजी ट्राफी में गुजरात के लिए खेलना शुरू कर दिया. धोनी की कप्तानी में साल 2007 वर्ल्ड टी-20 कप जीतने में आरपी सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

शनिवार को ही गुजरात ने रणजी ट्राफी के फाइनल में मुंबई को हराकर गुजरात ने पहली बार इस ट्राफी पर कब्ज़ा किया है.

नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें आरपी सिंह की यह शर्मनाक हरकत






Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top