Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Live NDvsAUS:टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 76 रनों से हराया

 Kirti |  2017-03-07 06:58:20.0

Live NDvsAUS:टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 76 रनों से हराया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

बेंगलुरु. भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों ने एक बार फिर से कहर बरपाते हुए पूरी भारतीय टीम को 274 रन के स्कोर पर ऑल-आउट कर दिया. जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलियाई टीम को टेस्ट जीतने के लिए कुल 188 रनों की दरकार है. ऑस्ट्रेलियाई ने अपनी दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 1 विकेट खोकर 29 रन बना लिए हैं

चौथे दिन के खेल के पहले घन्टे में पिच ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया और अपना अर्धशतक पूरा करने के साथ ही अजिंक्ये रहाणे(52 रन) स्टार्क की गेंद पर आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए. रहाणे के आउट होने की अगली गेंद पर करूण नायर भी आया राम गया राम बनकर पहली गेंद पर क्लीन-बोल्ड हो गए. नायर को फेंकी गई स्टार्क की गेंद इतनी तेज़ थी कि स्टंप्स भी दो भागों में बंट गया.

लगातार दो गेंदों पर दो विकेट गंवाने के बाद टीम इंडिया ने अपना सातवां और आठवां विकेट गंवाने में भी देर नहीं कि और चेतेश्वर पुजारा भी हेज़लवुड की गेंद पर 92 रन बनाकर वापस चलते बने. पुजारा अपने शतक से महज़ 8 रनों से चूंके. पुजारा के बाद अश्विन, हेज़लवुड का पांचवा शिकार बने. जबकि उमेश यादव भी 1 रन का मामूली सा योगदान देकर हेज़लवुड के खाते में छठा शिकार बने.



Tags:    

Kirti ( 2080 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top