Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IndVsBan Day3: मुशफिकुर ने कप्तानी पारी खेलकर बांग्लादेश को संभाला

 Avinash |  2017-02-11 13:33:15.0

IndVsBan Day3: मुशफिकुर ने कप्तानी पारी खेलकर बांग्लादेश को संभाला

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
हैदराबाद. भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेहमान टीम का संघर्ष जारी रहा है. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने छह विकेट खोकर 322 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश अभी भी भारत से 365 रन पीछे है.

कप्तान मुशफिकुर रहीम और शाकिब के बीच 107 रन की साझेदारी ने मेहमान टीम को मुकाबले में बनाए रखा है. दोनों ने सातवें विकेट के लिए बेशकीमती नाबाद 87 रन जोड़े हैं. 235 रन पर बांग्लादेश के छह विकेट गिर जाने के बाद ऐसा लगा था कि मेहमान टीम की पारी का अंत निकट हैं. लेकिन इसके बाद मुशफिकुर रहीम ने कप्तानी पारी दिखाई. उन्हें मेहदी हसन का साथ मिला और वे दोनों बांग्लादेश की पारी को 300 के पार ले जाने में सफल रहे.

बता दें कि, लंच से पहले बांग्लादेश ने तीन विकेट गंवाये. तीसरे दिन का पहला सत्र उमेश के नाम रहा जिन्होंने लगातार अच्छी गति से गेंदबाजी की. सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (25) हालांकि उमेश की तूफानी गेंदबाजी के सामने सहज दिख रहे थे लेकिन वह मोमीनुल हक (12) के साथ गलतफहमी का शिकार होकर रन आउट हो गए. तमीम गैरजरूरी दूसरा रन लेने की कोशिश में रन आउट हुए और अपने कल के स्कोर में सिर्फ एक रन जोड़ पाए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top