Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टीम इंडिया की हार के बाद सचिन ने दिया ये बड़ा बयान

 Kirti |  2017-02-26 06:37:36.0

टीम इंडिया की हार के बाद सचिन ने दिया ये बड़ा बयान

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पुणे टेस्ट में मिली करारी हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा कि टीम इंडिया हार के बाद वापसी करेगी. भारत को पहले टेस्ट में 333 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी और टीम दोनों ही पारियों में 110 रन बनाने में भी नाकाम रही.

मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद तेंदुलकर ने कहा, भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला पर बात करूं तो यह हमारे लिए कड़ा टेस्ट मैच था. लेकिन यह खेल का हिस्सा है. इस हार का मतलब यह नहीं कि हमने श्रृंखला गंवा दी, श्रृंखला में अब भी कुछ तय नहीं है. उन्होंने कहा, भारतीय टीम के जज्बे को जानने के कारण मुझे पता है कि वे वापसी करेंगे.

विराट कोहली के आदर्श सचिन तेंदुलकर ने टीम को संदेश देते हुए कहा, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की बात करें, तो यह हमारे लिए काफी मुश्किल टेस्ट मैच रहा और हम अच्छा नहीं कर पाए, लेकिन यह (हार-जीत) खेल का एक हिस्सा है. इस हार (पहले टेस्ट में मिली हार) का मतलब यह नहीं है कि हमने सीरीज गंवा दी है. सीरीज में हमारे लिए वापसी के अब भी पर्याप्त मौके हैं'

ऑस्ट्रेलिया की जीत में उसके युवा स्पिनर स्टीव ओकीफी का अहम योगदान रहा, जिन्होंने मैच में 12 विकेट चटकाए और भारतीय बल्लेबाजी को तहसनहलस कर दिया. भारतीय धरती पर मेजबान के खिलाफ किसी भी विदेशी गेंदबाज का यह दूसरा सबसे अच्छा प्रदर्शन है. पहले नंबर पर इंग्लैंड के इयान बॉथम हैं, जिन्होंने फरवरी 1980 में मुंबई टेस्ट में 13/108 विकेट लिए थे.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top