Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

IndVEng: भारत-इंग्लैंड के बीच पहला T20 मैच आज, नेहरा और रैना की टीम में वापसी

 Ashwin Pratap |  2017-01-26 03:27:15.0

IndVEng: भारत-इंग्लैंड के बीच पहला T20 मैच आज, नेहरा और रैना की टीम में वापसी

तहलका न्यूज़ डेस्क

कानपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला आज कानपुर में खेला जाना है. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली पहली बार टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में जीत के बाद भारतीय टीम यहाँ भी जीत का सिलसिला बरक़रार रखना चाहेगी और कप्तान कोहली दो बार इंग्लैंड को हराने के बाद इस टी20 सीरीज में उन्हें तीसरी बार भी हरा सकते हैं.

इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम की बात करें तो सुरेश रैना और आशीष नेहरा ने टीम में वापसी की है और उम्मीद है कि उन्हें आखिरी एकादश में भी जगह मिलेगी. केएल राहुल के साथ युवा बल्लेबाज ऋषभ पन्त अपना टी20 डेब्यू कर सकते हैं. कप्तान विराट कोहली के अलावा युवराज सिंह भी बढ़िया फॉर्म में हैं और इससे टीम का मध्यक्रम मजबूत दिख रहा है.

कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी भी बल्ले से कुछ कारनामा करना चाहेंगे. इसके अलावा ये भी देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक पांड्या और मनीष पांडे में से किसे टीम में मौका दिया जाता है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:-

भारत:- विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, मनदीप सिंह, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, परवेज रसूल, अमित मिश्रा, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और जसप्रीत बुमराह.

इंग्लैंड:- इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जैक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, लियाम डॉसन, जोनी बेयरस्टॉ, क्रिस जोर्डन, टाइमल मिल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जैसन राय, बेन स्टोक्स और डेविड विली.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top