Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Live Ind vs aus: वॉर्नर हुए बोल्ड, ऑस्ट्रेलिया 61/1

 Kirti |  2017-03-05 04:38:33.0

Live Ind vs aus: वॉर्नर हुए बोल्ड, ऑस्ट्रेलिया 61/1

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


बेंगलुरु. पहले टेस्ट मैच में स्पिनर ओ कीफ़ के सामने बिखरने के बाद दूसरे टेस्ट में भी भारतीय बल्लेबाज़ स्पिनर नाथन लॉयन के आगे ताश के पत्तों की तरह ढह गए. मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर मज़बूत स्थिति में है. सिरीज़ में 1-0 से आगे चल रहे स्टीवन स्मिथ की टीम दूसरे टेस्ट में भी भारत पर भारी दिख रही है.

दूसरे दिन भारत को विकेट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा. डेविड वॉर्नर (33 रन) को आर. अश्विन ने बोल्ड किया. वॉर्नर ने दिन की पहली ही गेंद पर चौका लगा अपने इरादे जाहिर कर दिए थे. लेकिन वे अश्विन की फिरकी से पार नहीं पा सके. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 53/1 है. क्रीज पर अब कप्तान स्टीव स्मिथ आए हैं. दूसरे छोर पर मैट रैनशॉ (16 रन) मौजूद हैं.

बंगलुरू टेस्ट के दूसरे दिन भारत के समक्ष ऑस्ट्रेलिया को जल्द समेटने की चुनौती है. भारत को पहली पारी में 189 रनों के मामूली स्कोर पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में ठोस शुरुआत की. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक उसने बिना किसी नुकसान के 40 रन बना लिये थे. स्टंप्स के समय दोनों सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (23 रन) और मैट रेनशॉ (15 रन) क्रीज पर थे. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में अब तक 16 ओवर खेले हैं. इस दौरान भारत ने अपने चार गेंदबाज आजमाए, लेकिन किसी को सफलता नहीं मिली.

88 के स्कोर पर कप्तान विराट कोहली (12 रन) लियोन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई फील्डर्स की अपील पर विराट को अंपायर ने एलबीडब्ल्यू दिया.विराट ने राहुल से बात कर रिव्यू ले लिया.लेकिन टीवी रिप्ले में साफ दिखा कि गेंद मिडिल और लेग स्टंप की लाइन में थी. आखिरकार विराट को पैवेलियन की ओर लौटना पड़ा. इसके बाद 118 के स्कोर पर अजिंक्य रहाणे (17 रन) को लियोन ने स्टंप करा भारत को चौथा झटका दिया.करुण नायर (26 रन) 156 के स्कोर पर स्टीव ओकीफे के शिकार हुए. ये भी स्टंप कर दिए गए.







Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top