Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद आजम ने दिया हलफनामा

 Vikas Tiwari |  2016-11-17 10:41:59.0

azam khans

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. बुलंदशहर में मां- बेटी से गैंगरेप  के मामले में विवादित टिप्पणी करने वाले आजम खान ने आज सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल करके कहा कि रेप पीड़ितों के दर्द को पूरी तरह समझता हूं. मैंने कभी भी रेप पीड़ितों पर सवाल नहीं उठाए न ही उनके खिलाफ कुछ बोला. मैं कभी ऐसे घृणित अपराध की शिकार महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने की सोच भी नहीं सकता. मैं मंत्री के तौर पर और निजी तौर पर उनकी मदद करने के लिए तत्पर हूं. मैं सालों से समाजसेवा में हूं और एक यूनिवर्सिटी भी बनाई है, जो महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करती है.


मैनें कभी नहीं कहा कि यह राजनितिक साजिश है. मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया. इसके लिए आजम ने सुप्रीम कोर्ट में सीडी भी दी है. मेरा कभी उद्देश्य नहीं रहा कि मैं किसी पीड़ित महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाऊं. मैं रेप पीड़ितों का दर्द समझता हूं. दाखिल अर्जी में सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

आजम खान ने बुलंदशहर में मां-बेटी से गैंगरेप के मामले में यूपी के मंत्री आजम खान ने कहा था कि गैंगरेप की घटना सरकार को बदनाम करने के लिए की गई है. सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान की टिप्पणियों पर यूपी सरकार और आजम खान को नोटिस जारी करते वक्त फटकार लगाते हुए कहा था कि क्या प्रशासन या सरकार के अहम ओहदे पर बैठा व्यक्ति यह कह सकता है कि इस तरह की घटनाएं राजनीतिक साजिश के तहत होती हैं, जबकि घटना से व्यक्ति का कोई लेना-देना ना हो.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top