Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा में घमासान के बीच मुलायम के गढ़ में बगावती सुर

 Girish Tiwari |  2016-12-30 06:04:47.0

akhilesh-mulayam


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मैनपुरी:
समाजवादी पार्टी के टिकट घोषित होते ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के गढ़ में प्रत्‍याशियों का विरोध शुरू हो गया है। बगावत पर उतर आए कार्यकर्ता और समर्थक प्रत्‍यशियों के पुतले फूंककर घोषित प्रत्‍य‍ाशियों को बदलने की मांग कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है सिटिंग एमएलए की टिकट काटकर पार्टी हाईकमान ने कार्यकताओं को उलझन में डाल दिया है।


भोगांव विधायक आलोक शाक्‍य का टिकट काटकर पार्टी द्वारा घोषित किए गए प्रत्‍याशी शिव बख्‍श शाक्‍य का विरोध करते हुए बेवर के नवीगंज में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर उनका पुतला फूंका। किशनी विधानसभा सीट से घोषित प्रत्‍याशी संध्‍या कठेरिया का किशनी में विधूना चौराहे पर सपा कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका।


विधायक ब्रजेश कठेरिया को टिकट नहीं बदली गई तो कार्यकर्ता घोषित प्रत्‍याशी का चुनाव में विरोध करेंगे। किशनी विधानसभा क्षेत्र के गांव अजीतगंज में नखतपुर, राजलपुर, हविलिया, सिंहपुर, शिवसिंहपुर, पर्वतपुर, जागीर, अजीतगंज के ग्रामीणों ने घोषित प्रत्‍याशी संध्‍या कठेरिया का पुतला फूंका।


साथ ही आरोप लगाया कि हाईकमान को गुमराह करके संध्‍या कठेरिया को टिकट दिया गया है। संध्‍या ने 2012 का विधानसभा चुनाव सपा से बगावत कर बसपा की टिकट पर लड़ा था। चुनाव हारने के बाद सपा में वापसी की थी । विधायक ब्रजेश कठेरिया को ही टिकट दी

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top