Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्टिंग ऑपरेशन पर बोले CM हरीश रावत- पत्रकार के पास इतनी संपत्ति कैसे

 Tahlka News |  2016-03-26 08:07:14.0

HARISH-RAWAT-PC-1230pm-580x395


तहलका न्यूूज ब्यूरो
देहरादून, 26 मार्च. उत्तराखंड में चल रही राजनीतिक उठा-पटक के बीच नया मोड़ आ गया है। बागी कांग्रेस विधायक हरक सिंह रावत ने एक स्टिंग ऑपरेशन का फूटेज जारी किया है। हरक सिंह ने स्टिंग के जरिए दावा किया है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इसके जवाब में हरीश रावत ने कहा कि यह सीडी ही फर्जी है। इसके साथ ही स्टिंग करने वाले पत्रकार पर भी उन्होंने सवाल उठाए। पत्रकार की कथित संपत्ति की उन्होंने प्रेसकांफ्रेंस में चर्चा की। उन्होंने कहा कि पत्रकार के पास इतनी संपत्ति कैसे हो सकती है?


बता दें कि देश में पहली बार किसी राज्य का मुख्यमंत्री स्टिंग ऑपरेशन में फंसा है। सीएम हरीश रावत ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए यह भी साफ कर दिया कि बागी नौ विधायक अब कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं। कांग्रेस पार्टी ने भी इस स्टिंग को फर्जी बताया है।


रावत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जो कमेंट्री दी जा रही है अगर वो सही है तो साबित होता है कि जो बागी विधायक थे वो पैसे के लिए गए। इसके अलावा पैसे के लिए ही वो फिर बातचीत करना चाहते हैं। उन्होंने कहगा कि सामने आई सीडी झूठ है और गलत है। जो लोग इसके पीछे बताए जा रहे हैं उसकी इमेज किसी से छुपी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर सीडी सही हुआ तो मैं सार्वजनिक तौर पर सबसे माफी मांग लूंगा।


बताते चले कि एक न्यूज चैनल की ओर से यह स्टिंग किया गया है। हरक सिंह ने यह आरोप भी लगाया है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधायकों को धमकाया भी है। ऐसे में सुरक्षा की मांग भी की गई है। स्टिंग के जरिए बागी विधायक ने कहा है कि इसमें पैसों के लेन-देन की बात चल रही है। हरक सिंह के अनुसार कई विधायकों को धमकी भरे फोन भी आए हैं। इस बीच कथित स्टिंग के वीडियो में मुख्यमंत्री हरीश रावत नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के नौ विधायकों ने बगावत कर दी है। बीजेपी नेताओं से साथ वे पिछले दिनों विशेष विमान से दिल्ली भी आ गए थे। हरीश रावत ने बीजेपी पर विधायकों को पैसे की लालच देने का आरोप लगाया था। इस बीच 28 मार्च को हरीश रावत को बहुमत साबित करना है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top