Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्टूडेंट्स ने की मारपीट, सुन्दर लाल हॉस्पिटल का नर्सिंग स्टाफ हड़ताल पर

 Vikas Tiwari |  2016-07-28 10:35:35.0

sir sundar lal hospital, Varanasi, Banaras Hindu University, Nursing Staff, Emergency, Doctor

तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. बुधवार की रात बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट की घटना के बाद स्टाफ ने गुरुवार की सुबह से ही कामकाज ठप कर दिया। नर्सिंग स्टाफ ने आरोप लगाया है कि अधिकारी आरोपी छात्रों का पक्ष ले रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़ बुधवार की रात में बीएचयू बीए के छात्र राहुल झा के पेट में दर्द हुआ, जिसे लेकर उसके साथी इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड पहुंचे। वहां पर मौजूद डॉक्टर निर्देश पर मेल नर्स हेमन्त ने उसे इंजेक्शन लगाया गया। बताया जा रहा है कि इंजेक्शन से आराम मिलने के बजे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। इस बीच अन्य छात्र भी वहां पहुंच गए। साथी की तबियत बिगड़ने से नाराज छात्रों ने हेमंत की तलाश करने लगे। इस बीच ड्यूटी बदल जाने के कारण हेमंत अपने घर चला गया था।


हेमन्त को वहां न पा छात्र उत्तेजित हो गए और हनागामा शुरू कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख नर्सिंग सुप्रिटेन्डेंट सुशील पांडेय को सूचना दी गई और वे इमरजेंसी पहुंचे। इस बीच इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने डिप्टी सुप्रिटेन्डेंट डॉ.आनंद श्रीवास्तव को बुलाने के लिए एम्बुलेंस भेजने की कोशिश की तो छात्रों ने उस एम्बुलेंस पर कब्जा कर लिया।

उत्तेजित छात्रों ने सुशिल पांडेय को घसीट कर एम्बुलेंस में बैठा लिया और सामनेघाट स्थित हेमंत के घर ले गए। वहां पहुँच छात्रों ने हेमंत को घर से बाहर बुलाकर उसकी खूब पिटाई की और लंका थाने ले आए। इस बीच खबर पाकर कुछ डॉक्टर भी लंका थाने पहुंचे। उनके समझाने बुझाने पर एफआईआर नहीं दर्ज कराई गई। मारपीट में घायल नर्स हेमंत को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इस घटना की जानाकरी जब सुबह नर्सिंग स्टाफ को मिली तो उन्होंने कामकाज ठप कर दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top