Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सरकार को अरविंद सुब्रमण्यम पर पूरा भरोसा : जेटली

 Abhishek Tripathi |  2016-06-22 11:55:41.0

arvind-and-arun_650x400_41466593386

नई दिल्ली, 22 जून. देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम को बर्खास्त करने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की मांग के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को स्पष्ट किया कि केंद्र सरकार को अरविंद सुब्रमण्यम पर पूरा भरोसा है। जेटली ने स्वामी द्वारा अरविंद सुब्रमण्यम को पद से हटाए जाने की मांग करने के कुछ ही घंटों बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "सरकार को अरविंद सुब्रमण्यम पर पूरा भरोसा है।"

इससे पहले भाजपा नेता स्वामी ने अरविंद सुब्रमण्यम पर 'कांग्रेस के लिए काम करने' का आरोप लगाते हुए उन्हें बर्खास्त करने की मांग की थी। उन्होंने बुधवार को इस संबंध में कई ट्वीट किए।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "अमेरिकी कांग्रेस में 13 मार्च, 2013 को किसने कहा था कि अमेरिका को देश के फार्माश्यूटिकल हितों की रक्षा के लिए भारत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए? (वित्त मंत्रालय के) अरविंद सुब्रमण्यम!! उन्हें बर्खास्त किया जाए!"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "अनुमान लगाइए, किसने कांग्रेस को जीएसटी पर अड़ियल रवैया अपनाने के लिए प्रेरित किया? जेटली (वित्त मंत्री अरुण जेटली) के आर्थिक सलाहकार वाशिंगटन डीसी के अरविंद सुब्रमण्यम।"  (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top