Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP Election: #SurgicalStrike के इस पोस्टर को BSP कर रही VIRAL

 Abhishek Tripathi |  2016-10-07 02:52:35.0

surgical_strikeअभिषेक त्रिपाठी
लखनऊ. इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने बीजेपी के सभी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि इस मामले में कोई भी गैर बयानबाजी नहीं करेगा। पीएम मोदी ने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक पर केवल वही नेता बयान देंगे, जिन्हें बोलने के लिए कहा गया है। वहीं, यूपी में पीएम मोदी की इस चेतावनी को नजरअंदाज किया जा रहा है। यूपी में एक पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये पोस्टर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर तैयार किया गया है। पोस्टर में लिखा है कि PoK में सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारतीय सेना और भारत सरकार को बहुत-बहुत बधाई। मामले को भुनाते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया है कि 60 साल में पहली बार पोस्टर लगाकर सेना का चुनावी इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें, यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव है।


https://twitter.com/BspUp2017/status/783975820544974853

जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं पीएम मोदी: राहुल गांधी
सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए राहुल ने कहा है कि 'हमारे जिन जवानों ने जम्मू कश्मीर में अपनी जान दी, सर्जिकल स्ट्राइक किया है आप उनके खून की दलाली कर रहे हो। ये बिल्कुल गलत है।' राहुल यहीं नहीं रुके पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि 'सेना ने अपना काम किया है, आप अपना काम कीजिए।'


सोशल मीडिया पर सक्रिय हुई BSP
ये बात सभी को हैरान कर देने वाली है किे पिछले कुछ दिनों में गुपचुप तरीके से बीएसपी सोशल मीडिया पर तेजी से एक्टिव हुई है। यूपी चुनाव को देखते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा है कि आम जन से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ें। बता दें कि सोशल मीडिया पर बीएसपी को काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top