Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती ने कांशीराम को बेचा, मुलायम पिछड़ों का सम्मान निगल रहे: स्वामी प्रसाद मौर्य

 Girish Tiwari |  2016-11-07 02:50:44.0

swami_mauryaतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में आए स्वामी प्रसाद मौर्य ने रविवार को बहराइच में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मलेन में कहा कि यूपी में मुलायम और मायावती दो बड़े अजगर हैं। मुलायम पिछड़ों का सम्मान निगल रहे हैं और मायावती बाबा साहब और कांशीराम को बेच रही हैं।


स्वामी प्रसाद ने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि पार्टी में अपराधी की एंट्री नहीं होगी तो उनके चाचा शिवपाल कहते हैं कि मुख्तार को जरूर लेंगे। चाचा-भतीजे की लड़ाई दिखावा, छलावा और नौटंकी है। ये पार्टी लोहिया के आदर्शों पर नहीं, अपराधियों और गुंडों की शह पर चल रही है, इसलिए पिछड़ा समाज को सचेत रहने की जरूरत है।


मौर्य ने सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी (सपा) सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार व बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर शब्दबाण चलाए। उन्होंने कहा कि सपा की नजर में इटावा और मैनपुरी में ही यादव रहते हैं। इस सरकार ने पूरब और पश्चिम के यादवों को बांट दिया है। उन्होंने प्रदेश में एसपी, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों द्वारा बनाए जा रहे महागठबंधन पर भी तंज कसा। स्वामी ने कहा कि मुलायम ने ही बिहार में महागठबंधन का विरोध किया था, अब उनकी बात बेमानी है।


पार्टी को तिजोरी वालों के हाथ बेच दिया
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम पिछड़ों का मसीहा बनने का ढोंग करते हैं तो मायावती उन्हें ठगती हैं। मायावती अराजनैतिक महिला हैं। उनमें रुपये कमाने की हवस है। उनकी यह भूख हजारों करोड़ रुपये कमाने के बाद भी कम नहीं हुई। उन्होंने तो पार्टी को तिजोरी वालों के हाथ बेच दिया है। स्वामी ने कहा कि मायावती से मेरी लड़ाई वैचारिक है। 30 सालों तक बीएसपी के लिए खून पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं को दूध में पड़ी मक्खी की तरह फेंक दिया जाता है। इसलिए मैंने बीएसपी से किनारा कर लिया।


300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी BJP
स्वामी प्रसाद ने कहा कि यूपी की 56 फीसदी आबादी में प्रतिनिधित्व करने वाले पिछड़ा समाज को माया और मुलायम के बहकावे में नहीं आना चाहिए। एसपी सरकार की खटिया खड़ी और बिस्तरा गोल है। बीजेपी प्रदेश में 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top