Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP में शामिल होंगे स्वामी प्रसाद मौर्या

 Abhishek Tripathi |  2016-06-27 15:54:09.0

ramshanker_katheriaतहलका न्यूज़ ब्यूरो
आगरा. केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया ने सोमवार को एक चौकाने वाला बयान दिया है. कठेरिया ने कहा कि बसपा से अलग हुए स्वामी प्रसाद मौर्या बीजेपी में शामिल होंगे. कठेरिया ने ये भी कहा कि सपा पारिवारिक कलह से ही ख़त्म हो जाएगी. ऐसे में यूपी में बीजेपी ही अपनी सरकार बनाएगी.


बता दें, 22 जून को बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा, जब पार्टी के सबसे बड़े नेताओं में से एक स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. मौर्य ने कहा था कि मायावती दलित नहीं, दौलत की बेटी हैं. वो टिकट बेचती हैं. मायावती ने अंबेडकर के सपनों को तोड़ा हैं. मायावती मनुवाद के मकड़ जाल में बुरी तरह उलझ गई हैं.


स्वामी प्रसाद ने कहा था कि मायावती आगामी चुनाव के लिए टिकट बेच रही हैं. बसपा नीलामी का बाजार बन गई है. कांशीराम ने जो नारा दिया था, लालच-मोह में आकर नारे को बदलने का काम किया गया. उन्होंने कहा कि 2012 विधानसभा चुनाव में हम हारते नहीं क्योंकि एंटी इंकंबेंसी नहीं थी. 2014 चुनाव में उम्मीदवार पैसे लेकर घोषित हुए थे इसीलिए हारे.


पिछले चुनाव से मायावती ने सबक नहीं लिया है. कितनी बार टिकट बेचा जाएगा? अभी इसकी सीमा नहीं है. 14 अप्रैल को बाबा साहेब की जयंती थी. 16 को मुझे निर्देश दिया गया कि भगवान बुद्ध, बाबा साहेब, काशीराम, दूसरे महापुरुषों के कार्यक्रमों में नहीं जाना है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top