Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्वाति सीएम अखिलेश को बधेंगी राखी, मांगेंगी...

 Vikas Tiwari |  2016-09-22 11:12:24.0

स्वाति सिंहतहलका न्यूज़ ब्यूरो

बलिया : भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह अपने परिवार के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील नारेबाजी की अगुवाई करने वाले बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी तथा अन्य नेताओं पर कार्रवाई के लिये सीएम अखिलेश को राखी बांधेंगी. स्वाति सिंह ने कहा कि  अखिलेश यादव ने उनके पति को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार कराया क्योंकि वह मायावती को बुआ कहते हैं. और मायावती से रिश्तेदारी के कारण मुख्यमंत्री बसपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं करवा रहे हैं.


स्वाति ने बुधवार को  देर शाम बलिया में आयोजित एक समारोह में कहा कि सपा सरकार में रिश्तेदार होने पर ही न्याय मिलता है इसलिये वह भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को 'धर्म भाई' बनाकर उनको राखी बांधेंगी. गौरतलब है कि भाजपा के तत्कालीन प्रान्तीय उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह द्वारा हाल ही में बसपा अध्यक्ष के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के विरोध में लखनऊ में हुए प्रदर्शन में बसपा नेताओं ने सिंह की पत्नी, बेटी और मां के खिलाफ कथित अश्लील नारेबाजी की थी. इस मामले में बसपा अध्यक्ष मायावती, महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत अनेक नेताओं और कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

इससे पहले बाते दें की दयाशंकर सिंह को मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया था. हालांकि बसपा नेताओं पर कोई खास कार्रवाई नहीं हुई.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top