Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

 Sabahat Vijeta |  2016-03-23 13:39:07.0

t-20नई दिल्ली, 23 मार्च| इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में बुधवार को अफगानिस्तान के साथ जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप के सुपर-10 दौर के ग्रुप-1 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। यह दोनों टीमों का तीसरा मैच है। इंग्लैंड ने अपना एक मैच जीता है और एक मैच गंवाया है जबकि अफगान टीम अपने दोनों मैच हार चुकी है।


क्वालीफाईंग के जरिए मुख्य दौर में पहुंचने वाली अफगान टीम को श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका ने हराया है। दूसरी ओर, इग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराया है जबकि उसने अपने पहले ही मैच में क्रिस गेल के शानदार शतक के कारण वेस्टइंडीज से हार मिली थी।


अफगान टीम के लिए सेमीफाइनल की राह मुश्किल नजर आ रही है लेकिन अगर इंग्लैंड को अंतिम-4 दौर में जगह बनानी है तो उसे यह मैच हर हाल में जीतना होगा। वैसे उसके लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि अफगान टीम शानदार खेल रही है।


टीम :


इंग्लैंड :

इयोन मोर्गन (कप्तान), एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, जोए रूट, मोइन अली, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, क्रिस जॉर्डन, डेविड विले,, लेयाम प्लंकेट, आदिल राशिद ।


अफगानिस्तान : मोहम्मद शहजाद, नूर अली जादरान, असगर स्टानिकजई, गुलबदिन नैब, समिउल्लाह शेनवारी, नजीबुल्लाह जादरान, शफीकुल्लाह, राशिद खान, मोहम्मद नबी, शापूर जादरान और आमिर हम्जा

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top