Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Tahlkanews.com की खबर पर मुहर, पहले ही बताया था पार्टी से निकाले जा सकते हैं अखिलेश

 Anurag Tiwari |  2016-12-30 16:03:14.0

Akhilesh Yadav, Expulsion from Party, Mulayam Singh Yadav, Ram Gopla Yadav


तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. शुक्रवार को भले ही सियासी उठक-पटक के बाद सपा सुप्रीमो ने सीएम अखिलेश यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया हो. लेकिन Tahlkanews.com के राजनैतिक विश्लेषकों ने इस फैसले की खबर 19 अक्टूबर को ही ब्रेक कर दी थी कि सीएम अखिलेश यादव को सपा से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए क्या लिखा था इस खबर में


फैसलाकुन मोड़ पर पहुंच चुकी है समाजवादी जंग, जल्द ही फूटेंगे सियासी पटाखे


उस समय सपा में एक तरफ अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री का चेहरा बताया जा रहा था तो दूसरी तरफ 20 अक्टूबर को होने वाली सपा कार्यकारिणी की बैठक में अखिलेश को विशेष आमंत्रित सदस्य भी नहीं बनाया गया था.

उस समय सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के सभी करीबियों को पार्टी से अनुशासनहीन होने का इल्जाम लगाकर बाहर का रास्ता दिखा दिया . उस समय पार्टी के युवा नेताओं ने आवाज उठायी थी कि किसी पर कोई आरोप होता है तो पहले कारण बताओ नोटिस तो दिया ही जाता है. इस तरह से थोड़े ही नादिरशाही फरमान सुनाना गलत है
सपा से निर्दोषों के निष्कासन का विरोध करते हुए पार्टी के युवा नेताओं ने अखिलेश के करीबियों के नए ठिकाने पर मीटिंग कर एक बड़ा फैसला ले लिया कि वह समाजवादी पार्टी के 5 नवम्बर को होने वाले रजत जयन्ती समारोह में शिरकत नहीं करेंगे. इस फैसले के बाद कालीदास मार्ग से लेकर विक्रमादित्य मार्ग के बीच हलचल बहुत तेज़ हो गई थी. पार्टी के युवा नेताओं द्वारा पार्टी नेतृत्व को इस तरह उस समय ही अन्दरखाने में चर्चा तेज हो गई थी कि युवा नेताओं के इस फैसले को देखते हुए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेंगे और बहुत संभव है कि वह अखिलेश को ही पार्टी से बाहर निकाल देंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top