Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तान्या और प्रियंका को मिला मिस कैम्पस का ताज

 Sabahat Vijeta |  2016-05-26 13:10:40.0


  • अस्मा हुसैन इंस्टीटयूट ऑफ़ फैशन टेक्नालाजी के फेस्टीवल का दूसरा दिन


लखनऊ स्थित पर्यटन विभाग के सभागार में स्थित आशमा हुसैन इंस्टीटयूट ऑफ़ फैशन टेक्नालोजी द्वारा आयोजित कैम्पस प्रिन्सेज प्रतियोगिता की विनर तान्या भटनागर व प्रियांक राठौर (मध्यप्रदेश) व प्रतिभागीयो के साथ मुख्य अतिथि मिस इण्डिया कोयल राना ।

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. अस्मा हुसैन इन्स्टीट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नालाजी ने राजधानी के पर्यटन भवन में गीत-संगीत और फैशन की शानदार महफ़िल सजाई तो प्रतिभागियों ने भी अपनी पूरी ताक़त के साथ अपनी प्रतिभा का भरपूर प्रदर्शन किया. मिस इण्डिया-2014 कोयल राना, फैशन डिज़ाइनर बेनिथ, गायक और आई.ए.एस. डॉ. हरिओम और गायिका डॉ. मालविका ने निर्णायक के तौर पर प्रतिभागियों की प्रतिभा को परखा. तान्या भटनागर और प्रियंका राठौर को इस मौके पर मिस कैम्पस का खिताब मिला.


कोयल राना और बेनिथ की मौजूदगी में 13 प्रतिभागियों काव्या मिश्रा, प्रियंका राठौर, तान्या भटनागर, शोभा पाण्डेय, गीतांजलि, सोनाली सिंह, कृष्णा तोलानी, प्रियंका यादव, मिनी दीक्षित और शिखा सिंह ने रैम्प पर कैटवाक किया और सवालों के जवाब देकर अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय दिया. मिस कैम्पस प्रतियोगिता में तान्या भटनागर और प्रियंका राठौर को मिस कैम्पस का खिताब मिला.


गोमतीनगर स्थित पर्यटन भवन के सभागार में आयोजित फैशन फेस्टीवल के दूसरे दिन माडल्स के कैटवाक के अलावा प्रतिभागियों ने अपनी गायकी और नृत्य का भी जलवा बिखेरा. गायन प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में अनुग्रह अग्निहोत्री ने पहला पुरस्कार जीता. सीनियर वर्ग में सिमरनजीत कौर को पहला स्थान मिला. प्रतिभागियों ने अपने मनभावन नृत्य से भी समां बांधे रखा. ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती यूनीवर्सिटी के पूर्व कुलपति अनीस अंसारी भी कार्यक्रम में मौजूद थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top