Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुंबई: कांग्रेस को चाय की सप्लाई बंद, नहीं चुकाए 2 लाख रुपए

 Abhishek Tripathi |  2016-12-21 08:28:49.0

congress_mumbai_teaतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. कांग्रेस के लिए एक नई मुसीबत सामने आ गई है। मुंबई स्थित पार्टी कार्यालय में चाय की सप्लाई बंद कर दी गई है। सप्लाई बंद करने के पीछे की वजह यह है कि कांग्रेस पार्टी कार्यालय की ओर से अभी तक चायवाले का 2 लाख रुपए का भुगतान नहीं किया गया है।

मुंबई में आजाद मैदान स्थित क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी (MRCC) के पास इंदर जोशी नाम का एक शख्स चाय की दुकान लगाता है। यहां से हर दिन पार्टी कार्यालय को चाय भेजी जाती है। लेकिन पिछले कई महीनों से चाय के पेमेंट का भुगतान नहीं किया गया है। चायवाले का कहना है कि उसके करीब 2 लाख रुपए बकाया है।


चायवाले इंदर ने बताया है कि उसका परिवार कई दशकों से यहां चाय की दुकान लगा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस ने लंबे समय से हमें एक पैसा नहीं दिया। परेशान होकर अब हमने उधारी देना बंद कर दिया है। हालांकि मुझे पता है कि वे पैसा दे देंगे। बता दें कि, इंदर का परिवार गुजरात से मुंबई आया था। उसके स्नैक्स काफी पसंद किए जाते हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और MRCC के अध्यक्ष संजय निरुपम ने माना कि पार्टी ने चायवाले को पैसे नहीं दिए हैं और वे दिए जाने हैं। उन्होंने कहा कि बकाया पैसों का मुद्दा कुछ हफ्तों पहले ही मेरे सामने आया है। हमारे कुछ पदाधिकारियों की लापरवाही से बकाया धनराशि ज्यादा हो गई है। हमें उसे चार लाख रुपये देने थे जिसमें से हमने आधी रकम चुका दी है। निरुपम ने बताया कि कांग्रेस कार्यालय में चाय की मशीन रखी है लेकिन ज्यादातर नेता और कार्यकर्ता इंदर की चाय ही पसंद करते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top